अपेक्स बैंक, न्यू इंडिया एश्योरेंस के बीच करार

Samachar Jagat | Thursday, 25 May 2017 05:26:20 AM
Agreement between APEX Bank, New India Assurance

जयपुर। सहकारिता से जुडे किसानों को सुरक्षा प्रदान करने के लिये अपेक्स बैंक एवं दि न्यू इंडिया एश्योरेंस कम्पनी लिमिटेड के बीच एक करार हुआ है। इस करार के तहत व्यक्तिगत दुर्घटना होने पर किसानों को छह लाख रूपये का बीमा देय होगा।

इस करार पर अपेक्स बैंक की ओर से बैंक के प्रबंध निदेशक विद्याधर गोदरा एवं दि न्यू इंडिया एश्योरेंस कम्पनी लिमिटेड मुम्बई की ओर से उप महाप्रबंधक आर असाईथाम्बी ने हस्ताक्षर किए। अपेक्स बैंक के प्रबंध निदेशक विद्याधर गोदरा ने बताया कि इस करार से प्रदेश के 25 लाख किसानों को सीधे तौर पर फायदा मिलेगा।

पूर्व में राजस्थान सहकार व्यक्तिगत दुर्घटना बीमा योजना के तहत किसानों को पांच लाख रूपये का बीमा दिया जा रहा था। उन्होंने बताया कि व्यक्तिगत दुर्घटना बीमा योजना से सहकारी बैंकों से जुडे ग्राहक भी लाभ उठा सकते है। केन्द्र्य सहकारी बैंको से जुडे किसानों के साथ साथ भूमि विकास बैंकों से जुडे किसान को भी योजना के दायरे में लाया गया है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.