सर्राफ से डेढ़ किलो सोना लूट फरार हुए बदमाश

Samachar Jagat | Friday, 04 Nov 2016 01:11:39 PM
1 and half kg of gold loot from Saraf crooks who escaped

बुलंदशहर। चंडी रोड चौराहे के पास बाइक सवार बदमाशों ने गन प्वाइंट पर सर्राफ से डेढ़ किलो सोना व हजारों की नगदी लूट ली। सूचना मिलते ही पुलिस में हडक़ंप मच गया। सीओ व कोतवाल मय फोर्स मौके पर पहुंच गए। बदमाशों की तलाश कर गई, लेकिन सफलता नहीं मिली। लूटे गए सोने की कीमत 45 लाख रूपए है।

जाली नोट चलाने वाला दाऊद का खास गुर्गा विराज सिंह नेपाल में गिरफ्तार

गुरुवार शाम करीब सवा चार बजे सर्राफा व्यापारी तरंग बंसल निवासी कोसरीवाड़ा सिकंदराबाद नगर के कई ज्वैलर्स की दुकानों पर सोने के आभूषणों की सप्लाई करके पैदल ही चंडी रोड से जा रहा था। बचे हुए डेढ़ किलो सोने के आभूषण बैग में थे। जब वह चंडी चौराहे के नजदीक पहुंचा तो बाइक सवार तीन बदमाशों ने उसे रोक लिया।

दो बदमाश हेलमेट पहने हुए थे। उन्होंने उसे गन प्वाइंट पर लिया और बैग लूट लिया। बिना हेलमेट का बदमाश बाइक चला रहा था। पीडि़त ने बताया कि बैग में डेढ़ किलो सोना व उगाही के 42 हजार रुपये थे।

अदालत ने खारिज की बेस्ट की याचिका

मौके पर सीओ हापुड़ शैलेन्द्र सिंह राठौर व कोतवाल विजय बहादुर यादव मय फोर्स पहुंच गए। मामले की जांच पड़ताल कर बदमाशों की तलाश की गई, लेकिन सफलता नहीं मिली।

मोबिक्विक ने IRCTC से मिलाया हाथ, तत्काल टिकट बुक कराना हुआ आसान

सर्राफ तरंग बंसल से हुई लूट के बाद नगर के सराफ कारोबारियों में गुस्सा है। उन्होंने सुरक्षा और मामले के खुलासे की मांग की हैं। बदमाशों ने जिस तरह लूट को अंजाम दिया और वह जिस प्रकार जंगलों के रास्तों से हापुड़ की ओर भागे, उससे लगता है कि वह क्षेत्र से परिचित थे। बदमाशों ने लूट की पहले से तैयारी कर ली थी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.