इन दमदार फीचर्स के साथ देगी 2017 हुंडई वरना भारतीय बाजार में दस्तक

Samachar Jagat | Friday, 25 Nov 2016 08:56:18 AM
With these powerful features, will hit the Indian market in 2017, Hyundai verna

नई दिल्ली। कार निर्माता कंपनी हुंडई नें इस साल कई शानदार कारों को भारतीय बाजार का हिस्सा बनाया है। कंपनी की बढ़ती लोकप्रियता को बनाए रखनें के लिए कंपनी जल्द ही एक ओऱ नई कार को भारतीय बाजार में पेश करनें की योजना पर कार्य कर रही है। जी हां कंपनी  कंपनी जल्द ही हुंडई वर्ना को कुछ अहम बदलावों के साथ नए 2017 एडिशन में पेश करनें वाली है। यह कार थोड़ी बहुत इलैंट्रा की तरह दिखाई देती है।

नहीं चलेगा पानी का बहाना.. इस तरह करें अपनी कार को बिना पानी के साफ

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी इसमें सी क्लास हाइब्रिड इंजन से लैस करने वाली है। इस कार को दमदार बनानें के लिए कंपनी इसें माइल्-हाइब्रिड टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया जा रहा है।

गौरतलब है कि 2017 ह्युंडई वरना को चीनी बाजार में इसी साल पेश कर दिया गया है। उम्मीद जताई जा सकती है कि कंपनी इसे अगले साल तक भारतीय बाजार में पेश कर देगी।

शुद्ध हाइब्रिड वाहनों पर कम उत्पाद शुल्क चाहती है टोयोटा   

ये कार 1.4-लीटर, 1.6-लीटर पेट्रोल और डीज़ल इंजन ऑप्शन मे आएगी। इस इंजन को 5-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमेटिक गियरबॉक्स से लैस किया जाएगा। अभी तक ये साफ नहीं हुआ है कि माइल्ड-हाइब्रिड सिस्टम से किस इंजन को लैस किया जाएगा।

आपको बता दें कि कंपनी नें इस कार को ह्युंडई के फ्लूडिक स्कल्पचर 2.0 फिलॉसफी पर तैयार किया गया है। 2017 ह्युंडई वरना में स्पोर्टी इंटीरियर, पहले से बेहतर टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम (एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कार प्ले के साथ) से लैस किया गया है। कार व्हीलबेस मौजूदा मॉडल से 30mm ज्यादा है।

2018 में फिर से पेश होगी हुंडई सैंट्रो

ये है कुछ ऐसे चाय जिसे पीने के लिए आपकेा बेचना पड़ सकता है अपना घर

कुछ ऐसे बनाएं अपनी शादी को यादगार...

रखेगें इन बातों का ध्यान तो सुपरकार की तरह दिखेगी आपकी कार



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.