इन दमदार फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च हुई Maruti Suzuki Baleno RS

Samachar Jagat | Saturday, 04 Mar 2017 11:48:41 AM
With these powerful features India launched Maruti Suzuki Baleno RS

नई दिल्ली। देश की दिग्गज कार निर्माता कंपनी मारुति ने हाल ही में अपनी दमदार हैचबैक कार मारुति सुजुकी बलेनो आरएस को अधिकारिक रुप से भारतीय ऑटो बाजार में पेश कर दिया है। नेक्सा डिलरशिप चैन से बिकने वाली कंपनी की कारो में बलेनो सबसे ज्यादा बिकने वाली कारों में से है। कंपनी ने इसे भारतीय बाजार में 8.69 लाख रुपए के आसपास की कीमतो में पेश किया है।

होंडा ने भारत में बंद की मोबिलियो की बिक्री

गौरतलब है कि बलेनो आरएस को कंपनी ने 2016 दिल्ली ऑटो एक्सपो में शोकेस किया गया था। मारुति बलेनो आरएस नए बूस्टर जेट टेक्नॉलोजी के साथ बाजार में पेश की गई है।

कंपनी की इस कार के इंजन पर नजर डाले तो कंपनी ने इसमें 1.0 लीटर का बूस्टर जेट पेट्रोल इंजन से लैस किया है वहीं कंपनी की ये कार 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ आती है। कार का दमदार इंजन 101 बीएचपी पावर के साथ ही 150 एनएम का टॉर्क जनरेट करनें में सक्षम है।

होंडा ने भारत में शुरू की WR-V की बुकिंग

कार के फीचर्स पर नजर डाले तो कंपनी की ये कार न्यू फंट ग्रील के साथ क्रोम बेजल और लार्ज बंपर के साथ पेश की है। कार के रियर बंपर में कुछ बदलाव देखने को मिल सकता है। कंपनी की इस कार में चारो व्हील को डिस्क ब्रेक के साथ लैस किया है। बलेनो आरएस में कई नए बदलाव देखने को मिलेगें जो इस कार को बाजार में अच्छी प्रतिक्रिया दिला सकते है।

सोर्स –गूगल

रेनो ने कार डिजाइनिंग के लिए चेन्नई में खोली अकादमी

जेएलआर ने पेश की रतन टाटा की पंसद वाली ‘रेंज रोवर वेलर’

होंडा ने BS-IV इंजन के साथ लॉन्च किया एक्टिवा 4G



 
loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.