नोटबंदी के कारण ओला नें शुरु की ‘ओला क्रेडिट’ सेवा

Samachar Jagat | Friday, 18 Nov 2016 08:24:51 AM
Was released in the beginning of hail Notbandi 'Ola Credit' service

नई दिल्ली। कैब कंपनी ओला ने बुधवार को 'ओला क्रेडिट' पोस्टपेड सर्विस लॉन्च की। इससे रुकावट मुक्त आवाजाही में मदद मिलेगी और लोग अपने सफर का भुगतान बाद में सुविधानुसार कर सकेंगे। इंडस्ट्री में सबसे पहले यह सुविधा देने का दावा करते हुए कंपनी ने कहा है कि यह ऐसे समय में किया जा रहा है कि जब कैश बचाना बहुत से लोगों के लिए जरूरी है।

ब्लैक मनी के खिलाफ लड़ाई के तहत सरकार ने पुराने 500 और 1000 रुपये के नोट बंद कर दिए हैं। ऐसे समय में ओला ने यह पेशकश की है। ओला ने बयान जारी कर कहा है कि यह अपने कस्टमर्स को भुगदान के लिए सात दिन का समय देगी, ताकि वे कैश ना होते हुए भी बिना रुकावट बुकिंग करते रहें। ओला को नेटबैंकिंग, डेबिट और क्रेडिट कार्ड से ओला मनी ई-वॉलेट के जरिए आसानी से भुगतान किया जा सकता है। यह ओला ऐप के साथ उपलब्ध है।

कंपनी की ओर से यह भी कहा गया है कि इससे कॉर्पोरेट क्लाइंट्स और हाई फ्रिक्वेंसी कस्टमर्स को बाधा रहित सेवा देने में मदद मिलेगी। चीफ मार्केटिंग ऑफिसर और कैटेगरी हेड रघुवेश स्वरूप ने कहा, 'ओला क्रेडिट अपने तरह की पहली सर्विस है और यह इंडिया को कैशलेश बनाने में मदद करेगी। ओला क्रेडिट के जरिए लोग बिना किसी रुकावट यात्रा कर सकते हैं। बाद में वह इसके लिए भुगतान करेंगे।'-एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.