इन एडवांस सेफ्टी फीचर्स से लैस होगी फॉक्सवेगन की कार

Samachar Jagat | Saturday, 03 Dec 2016 09:48:47 AM
Volkswagen car will be equipped with these safety features

नई दिल्ली। मशहूर कार निर्माता कंपनी फॉक्सवैगन नें सेफ्टी फीचर को वरीयता देते हुए एक महत्वपूर्ण योजना पर कार्य कर रही है। कंपनी आनें वाले सभी कारों और उनके मॉडल में सेफ्टी से जुड़े फीचर्स को अप़डेट कर रही है। इसकी शुरुआत कंपनी नें कर भी दी है। कंपनी नें अपनी मशहूर कार पोलो और वेंटो के नए मॉडल में सेफ्टी फीचर्स को शामिल कर रही है।

दुकाती की इन बाइक्स पर मिल रहा है 90,000 रुपए तक का भारी डिस्काउंट

सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो पोलो और वेंटो के नए मॉडल्स में कंपनी ड्यूल एयरबैग्स और स्टैंडर्ड में एबीएस से लैस किया जाएगा। वहीं कार में डायनैमिक टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, मिरर लिंक कनेक्टिविटी, फोन बुक, एसएमएस व्यूअर और रेन सेसिंग जैसे फीचर्स भी शामिल किए गए है।

मंहगी कारो पर चीन में लगा ग्रहण, देना होगा 10 प्रतिशत का अतिरिक्त कर  

कीमत की बात करें तो कंपनी नें इन फीचर्स से लैस की जानें वाली कारों के मॉडल की कीमतो में भी वृध्दि करेगी। जानकारी के मुताबिक VW Polo की कीमत 5.52 लांख रुपए से शुरू होकर 9.18 लाख रुपए तक जाती हैं वहीं VW Vento अब 8.26 लाख रुपए से शुरू होकर 12.73 लाख रुपए में मिलेगी।

किसी एडवेंचर से कम नहीं है हिमालय के पहाड़ों में ट्रेकिंग करना

हर साल मोगली उत्सव देखने के लिए यहां आते हैं पर्यटक

Big Dog नें K9 red Chopper 111 बाइक के साथ भारत में रखा कदम



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.