जल्द बाजार में दस्तक देगी टोयोटा की प्रियस सेडान

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Dec 2016 12:47:05 PM
Toyota Prius will be launched in the market soon

नई दिल्ली। जापान की वाहन निर्माता कंपनी टोयोटा जल्द ही अपनी नई कार को बाजार में पेश करनें जा रही है। आपको बतां दे कि ये कंपनी की पहली ईको-फ्रैंडली सेडान है। आपको बतां दे कि कंपनी नें अपनी इस कार को दिल्ली ऑटो एक्सपो 2010 में शोकेस किया था।

बाजार में हाईब्रिड कारों की मांग को देखते हुए कंपनी नें फिर से इसे बाजार में लानें की योजना बनाई है। कंपनी को उम्मीद है कि बाजार में हाईब्रिड कारों की बढती डिमांड और अच्छी प्रतिक्रिया के चलते इसे काफी पसंद किया जा सकता है।

यामाहा YZF के नए एडिशन में होगें ये दमदार फीचर्स

कंपनी नें इस सेडान में कुछ बदलाव किए है जिनके चलते इसे काफी अच्छा पसंद किया जा सकता है। इंजन की बात करें तो इसमें 1.8 लीटर का पेट्रोल इंजन इलेक्ट्रिक मोटर के साथ लैस किया गया है। जो कि 121 पीएस की देता है। कंपनी की ये सेडान काफी अच्छा माइलेज देती है। यह 25 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज दे सकती है।

400 सीसी की बजाज की ये बाइक जल्द हो सकती है लॉन्च

पहले की बात करें तो इसें पहले बाजार में काफी आक्रामक कीमत पर पेश किया गया था लेकिन उस समय हाइब्रिड कारों का इतना बोलबाला नहीं था जिसके चलते कंपनी को इसे बाजार से वापस लेना पड़ा लेकिन अगर बात करें वर्तमान की तो इसकी डिमांड को देखते हुए कंपनी इसे 30 लाख रुपए के आसपास की कीमत पर पेश कर सकती है।

Renault Lodgy Stepway Range नें दी भारतीय बाजार में दस्तक

जयपुर के ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने बनाई अनूठी 'हाईब्रिड मोटर साइकिल', नेचुरल एनर्जी के 5 तरीकों से चलती है ये बाइक (PICS)

क्रैश टेस्ट में इस कार को मिली टॉप पोजिशन



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.