टोयोटा किर्लोस्कर मोटर की अक्टूबर माह की बिक्री में 6 फीसदी की गिरावट

Samachar Jagat | Wednesday, 02 Nov 2016 10:49:08 AM
Toyota Kirloskar Motor's sales in October fell by 6 per cent

नई दिल्ली। टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के वाहनों की अक्टूबर 2016 में घरेलू बिक्री 6.06 प्रतिशत घटकर 11,651 इकाई रह गई। टोयोटा किर्लोस्कर मोटर टीकेएम ने एक बयान में कहा कि पिछले वर्ष की समान अवधि में उसने 12,403 इकाइयों की बिक्री की थी।

टाटा लाई नई मेगापिक्सल कार, 1 लीटर पेट्रोल में 100 कि.मी का सफर करेगी तय

टीकेएम के निदेशक और वरिष्ठ उपाध्यक्ष, बिक्री और विपणन, एन राजा ने कहा, पिछले दो महीने में इस संयंत्र में उत्पादन हमारी योजना से कम रहा है जिसका कारण अनदेखी छुट्टियां थी जो सितंबर में बेंगलूर में अशांति के कारण हुई और इसके अलावा अक्टूबर में त्यौहारों की छुट्टियां थीं। इन सबका हमारे कुल बिक्री पर असर हुआ।

उन्होंने कहा कि हालांकि कंपनी ने फिर से पूर्ण रूप से अपना उत्पादन शुर कर दिया है जिसमें एकदम नया फॉर्च्युनर वाहन भी शामिल है जिसे इस महीने बाजार में लाया जाएगा।

अशोक लीलैंड की बिक्री में 28 प्रतिशत की हुई बढ़ोतरी

राजा ने कहा,  हम एकदम नए फॉर्च्युनर को लेकर काफी उत्साहित हैं और पूरा विश्वास है कि हम अपने ग्राहकों की अपेक्षाओं को पूरा कर पाएंगे। कंपनी ने अक्टूबर में अपने ‘इटियॉय’ श्रृंखला के 974 इकाइयों का निर्यात किया जो संख्या पूर्व वर्ष की समान अवधि में 1,198 थी।

महिलाएं सेक्स करने से पहले ऐसी कौनसी तैयारियां करती हैं, जाने ?

जानिए वैजाइना से जुड़ी कुछ खास बातों के बारे में जिनसे है आप अबतक अनजान

स्टीम बाथ लेने से पहले और बाद में कौनसी टिप्स अपनाये, जाने ?



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.