बीएमडब्ल्यू की अगली पेशकश में हो सकते ये नायाब फीचर्स

Samachar Jagat | Monday, 05 Dec 2016 12:12:17 PM
These unique features may be in the next BMW cars

नई दिल्ली। लग्जरी कारों से जाने जानी वाली BMW  कंपनी दुनिया में अपनी कारों में दिए गए लग्जरी फीचर्स से   विश्वस्तर पर काफी मशहूर है। कंपनी की हाईब्रिड कार की बात करें i8 को कंपनी की सबसे दमदार कार का दर्जा दिया जा सकता है।

कार को ग्लोबल स्तर पर मिली अच्छी लोकप्रियता के चलतें और दुनियाभर में हाईब्रिड कारों की डिमांड को देखते हुए कंपनी नें छोटी हाईब्रिड कार योजना बनाई है। इस योजना के चलते कंपनी नें इसपर काम करना भी शुरु कर दिया है।

अगर ऐसा हुआ तो बाजार से गायब हो जाएगीं छोटी डीजल कारें

आपको बता दें कि इस कार का स्टाइलिश लुक विंग स्टाइल डो हाईलाइट जैसे फीचर्स को शामिल किए गए है। जिसके चलते इसे काफी पंसद किया जाता है। इस कार को देखकर कंपनी की भविष्य की कारों का अदांजा लगाया जा सकता है। लेकिन फिलहाल कंपनी नें अपने इस नए प्रोजेक्ट को लेकर किसी भी तरह की जानकारी नहीं दी है।  

गौरतलब है कि कंपनी के अगले प्रोजेक्ट की झलकियां इसमें खासौतर पर देखी जा सकती है। इसे कंपनी नें उसी के अनुरुप डिजाइन दी है। कार के उन फीचर्स की बात करें जो इसे एडवांस बनाते है तो वह है कार का फ्रंट, रियर केबिन, इन सभी में आपको एडवांस फिचर दिखाई देगें।

हुंडई आई10 को रिप्लेस करेगी ये कार

गौरतलब है कि कंपनी की इस का वैश्विक स्तर पर पेट्रोल वर्जन देखा जा सकता है। लेकिन वहीं बात करें इसके हाईब्रिड एडिशन की तो जानकारी के मुताबिक इसमें 125 किलोवॉट की इलेक्ट्रिक मोटर के साथ पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है। जिसकी इलेक्ट्रिक मोटर 170पीएस की पावर के साथ ही 250एनएम का टॉर्क जनरेट करनें में सक्षम है। इस दमदार इंजन से लैस कार को 0से 60 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़नें में महज 3.2 सैकेंड का समय लगेगा।

जानिए! किस रंग की बांसुरी से होगी आपकी मनोकामना पूरी

आयु वृद्धि के लिए दीपक जलाते समय इस दिशा में रखे उसकी 'लौ'

ये है बीएमडब्ल्यू की पहली कस्टमाइज बाइक BMW G310R फ्लेट ट्रैकर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.