आपकी ड्राइविंग को ओर भी बेहतर बना देगें ये गैजेट्स

Samachar Jagat | Saturday, 03 Dec 2016 10:25:00 AM
These gadgets will allow you to improve your driving side

ड्राइविंग करना अक्सर लोगो की उन हॉबिज में शामिल है जिन्हें यात्रा करना बेहद पसंद होता है। अगर उनसे बात की जाए इस बारे में तो उनका नजरिया वाकई में इसे लेकर बेहद उम्दा रहता है। लेकिन अगर हम आपको बताए की आपकी ड्राइविंग को और अधिक सरल और मजेदार बनानें के लिए कई ऐसे गैजेट्स मौजूद है जो आपको ड्राइविंग करते समय बोरियत का अहसास नहीं कराएगें साथ ही कुछ ऐसी ही बातो का भी ध्यान रखते है जिनसे आपको अक्सर रुबरु होना पड़ता है।

इन एडवांस सेफ्टी फीचर्स से लैस होगी फॉक्सवेगन की कार

जी हां हम बात कर रहे है आपके चाबी भूलनें की उस आदत के बारे में जिसे अक्सर आपसे रुबरु होना पड़ता है। इस समस्या का भी समाधान है हमारे पास तो आइए जानते है उन गैजेट्स के बारे में जो आपके लिए है बेहद काम के।

Parrot Asteroid Mini

Asteroid Mini आपके लिए बेहद काम का साबित हो सकता है। अक्सरू ड्राइविंग और सुहाना मौसम गानें सुनने की जिद करता है। ऐसे में आप Parrot के जरिए ये सब कर सकते है। आवाज से चलनें वाला ये डिवाइस एंड्रायड ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य करता है।

मंहगी कारो पर चीन में लगा ग्रहण, देना होगा 10 प्रतिशत का अतिरिक्त कर    

Kensington Proximo

चाबी भूलनें की समस्या में मददगार साबित हो सकता है ये डिवाइस। यूजर्स इसे आईफोन के ऑपरेटिंग सिस्टम आईओेएस से कनेक्ट कर के इसके सेंसर को अपने पर्स या बैग में रख सकते हैं। चाबी भूलनें के वक्त ये यूजर्स को अलार्म दे देगा। इतना ही नहीं इस सेंसर का इस्तेमाल गाड़ी में करनें से यूजर को गाड़ी का पता आसानी से चल सकता है।

Delphi Vehicle Diagnostics

यह डिवाइस आपके लिए बेहद काम की है। इसका इस्तेमाल करके यूजर गाड़ी के दरवाजों को खोलने-बंद करने, माइलेज चेक करने, स्पीड देखने और इंजन स्टार्ट करने के लिए कर सकते हैं। इसके लिए यूजर को इस डिवाइस को अपने स्मार्टफोन और ऐप से कनेक्ट करके आसानी से यूज कर सकते है।  

Big Dog नें K9 red Chopper 111 बाइक के साथ भारत में रखा कदम

GoPro HD Hero3

यह डिवाइस आपकी गाड़ी की यात्रा को यादगार बनानें के लिए बेहद काम की सिध्द हो सकती है। एचडी क्वालिटी के साथ यह कैमरा वॉटरप्रूफ भी है। वॉटरप्रूफ होनें के कारण इसका इस्तेमाल यूजर बारिश के मौसम में गाड़ी के बाहर भी कर सकते है, और अपनी जर्नी को रिकॉर्ड भी कर सकते है।

कहीं फैशन के चक्कर में आप गलती तो नही कर रही ?

जानिए कैसे लड़कों के लिए क्रेज़ी होती है लड़कियां

कहीं आपका प्यार लस्ट तो नहीं जानिए!



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.