इन दमदार फीचर्स के साथ अपडेट होगी होंडा-सिटी कार

Samachar Jagat | Saturday, 03 Dec 2016 12:46:42 PM
These features will be equipped with the Honda City

नई दिल्ली। कार निर्माता कंपनी होंडा नें ऑटोमोबाइल सेक्टर में हमेशा अपनी कारो को लेकर सुर्खियां बटोरी है। बात चाहें होंडा सिटी की हो या होंडा ब्रायो, अमेज की कंपनी की सभी कारों को बाजार में अच्छी प्रतिक्रिया मिलती है। लेकिन कंपनी की होंडा सिटी की बात करें तो इसे एक अच्छी और दमदार सेडान का दर्जा दिया जाता है। होंडा सिटी को अब तक बाजार में अच्छी सराहना मिली है।

नहीं बच पाएगें सैकेंड हैंड वाहन भी टैक्स से जाने कैसे

आपको बता दें कि कंपनी इस कार के नए वर्जन को बाजार में उतारनें की योजना पर काम कर रही है। इसकी लोकप्रियता को देखते हुए कंपनी जल्द ही इस सेडान का फेसलिफ्ट वर्जन को बाजार में पेश करनें वाली है। इस नए वर्जन को मौजूदा होंडा सिटी से बेहतर और दमदार बनानें के उपर काम किया है। इसमें कंपनी नें कई बदलावों को भी शामिल किया है।

इसमें किए गए बदलावों पर नजर डालें तो इसके फ्रंट में प्रोजक्टर हैडलैंप्स और पीछे की ओर एलईडी टेललैंप्स देखा जा सकता है। फेसलिफ्ट वर्जन में स्टाइलिश अलॉय व्हील दिए गए है। केबिन की बात करें तो यहां टचस्क्रीन इंफोटेन्मेंट सिस्टम दिया गया है जो एपल कारप्ले और गूगल एंड्रायड को सपोर्ट करता है।

आपकी ड्राइविंग को ओर भी बेहतर बना देगें ये गैजेट्स

कार के इंजन में कंपनी नें कोई बदलाव नहीं किया है। पहले की तरह इस वर्जन में भी 1.5 लीटर आई-वीटेक पेट्रोल और आई-टेक डीज़ल इंजन के साथ पेश किए जाएगें। कंपनी नें इसके पेट्रोल वेरिएंट में 5 स्पीड मैनुअल के साथ सीवीटी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के विकल्प के साथ शामिल है। जबकि इसके डीजल वेरिएंट में 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स ही दिया गया है।

इसकी कीमतो को लेकर अभी तक किसी प्रकार की जानकारी नहीं मिल पाई है लेकिन कहा जा सकता है कि मौजूदा मॉडल की कीमतो से थोड़ा अधिक कीमत पर कंपनी इसे बाजार में पेश करेगी।

स्टूडेंट के बड़े काम का है एचपी का ये लैपटॉप

छल से छीन लिया भगवान विष्णु ने शिव से बद्रीधाम

बेहतरीन डिजाइनिंग के लिए प्रसिद्ध हैं ये इमारतें



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.