Renault Lodgy Stepway Range को ये फीचर्स बनाते है बेहद खास

Samachar Jagat | Wednesday, 07 Dec 2016 02:09:52 PM
These features make it extremely important to Renault Lodgy Stepway Range

नई दिल्ली। भारतीय ऑटो बाजार को हाल ही में रिनॉल्ट नें अपनी नई कार का तोहफा दिया है। जिसे लेकर कंपनी पिछले कई दिनों से सुर्खियों में बनी हुई है। इस कार को दमदार बनानें के लिए कंपनी की नें कई बिंदुओं पर ध्यान दिया है। जो इसे दमदार कार बना सके। कीमत की बात करें तो यह कार बाजार में 9.43 लाख रुपए की कीमत पर उपलब्ध होगी।

तो इस कारण दिल्ली ट्रैफिक पुलिस नें किए करीब 2 लाख लोगो के लाइसेंस जब्त  

इसके बदलावों के बारे में बात करें तो कंपनी नें इस कार में कई नए फीचर्स को शामिल किया है। जो इसे बाजार में अच्छी प्रतिक्रिया दिलानें में मदद कर सकते है। ग्राहकों को इसमें नया ज्वेल-स्टडेड फ्रंट ग्रिल, ब्रश्ड अल्युमीनियम फिनिश स्किड प्लेट और फॉग लैंप बेजेल, स्टेपवे डेकल्स, लोअर ब्लैक प्लास्टिक क्लैडिंग, डार्क मेटल फिनिश रूफ रेल और स्टाइलिश टेल लैंप जैसे नए बदलाव देखनें को मिल सकते है।

कार के केबिन में भी बड़े बदलाव किए गए है। कार में बीज लेदर अपहोल्स्ट्री, टू-टोन डैशबोर्ड, पियानो ब्लैक फिनिश सेंटर कंसोल, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम (फोन और ऑडियो कंट्रोल के साथ), 12 वोल्ट चार्जिंग सॉकेट, फ्लाइट ट्रे, बॉटल होल्डर और सनग्लास होल्डर लगाया गया है।

इस लग्जरी कार नें भारतीय ऑटो बाजार को बना रखा है अपना दिवाना

इन सावधानियों से चलाएंगें गाड़ी तो दूर रहेगें दुर्घटनाओं से

सेहत में सुधार होते ही दिलीप कुमार ने किया Twitt, फैन्स को कहा शुक्रिया

कार के इंजन की बात करें तो इसमें 1.5-लीटर डीज़ल इंजन दिया गया है। कार के इंजन को 2 ट्विन इंजन के साथ लैस किया है। जो 83 बीएचपी और 108 बीएचपी का पावर देते है। 83 बीएचपी वर्जन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और 108 बीएचपी वर्जन को 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस किया गया है।

कार के सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो कंपनी नें इस कार में इसका विशेष ध्यान दिया है। कार में क्रूज़ कंट्रोल, एबीएस, ईबीडी, ब्रेक असिस्ट और डुअल एयरबैग (हाई वेरिएंट में) जैसे सेफ्टी फीचर्स को शामिल किया गया है।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.