बाइक्स लवर्स नाम से मशहूर है बॉलीवुड के ये सेलिब्रिटी

Samachar Jagat | Friday, 11 Nov 2016 02:45:00 PM
These bikes lovers known Bollywood celebrities

बाइक्स के प्रति दिवानगी बॉलीवुड में एक्टर्स देखी जा सकती है। और हो भी क्यों ना। बाइक राइड करनें में आनन्द मिलता है वह बेहद अकल्पनीय है। इन बाइक्स के सामने लग्जरी कारों की सवारी भी फीकी पडती है। धोनी हो या फिर माधवन सभी का बाइक्स के प्रति दिवानगी देखते ही बनती है।

मर्सिडीज नें ई-400 कैब्रियोलेट की कीमत में की भारी कटौती

मंहगी और लग्जरी कारों का शौक रखनें के साथ ही बाइक्स का शौक रखना बॉलीवुड एक्टर्स के शौको में से एक है। यही नही बाइक्स का शौक यहां देखते ही बनता है। आज हम आपको बतानें जा रहे है कुछ ऐसे बॉलीवुड स्टार्स के बारे में जिन्हें बॉलीवुड के बाइक्स लवर्स के नाम से जाना जाता है।

जॉन अब्राहम

बॉलीवुड में जॉन की पहचान एक्टर के साथ ही बाइक लवर की भी है। वैसे तो उनके पास हार्ले और हायाबुसा सहित बाइक का बड़ा और शानदार कलेक्शन मौजूद है। लेकिन हाल ह में उन्होनें 1910 में आई मे अमेरिकन बोर्ड ट्रैक रेसर से इंस्पायर्ड एक बाइक को कस्टमाइज कराया है। जॉन नें अपनी इस बाइक को नाम दिया है लाइट फुट।

युवाओं में लोकप्रिय हैं 150 सीसी की ये शानदार बाइक्स

इस बाइक को जॉन की पर्सनैलिटी को देखते हुए उनके कंफर्ट जोन के मद्देनजर रखते हुए डिजाइन किया है। उनके पास यामाहा VMax और यामाहा YZR-1 के अलावा सुजु़की जीएसएक्स-1300आर भी है जिसकी कीमत 16.45 लाख रूपए है।

महेंन्द्र सिंह धोनी-

इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टिन महेन्द्र सिंह धोनी को बाइक्स का बेहद शौक है। उनका यह शौक किसी से नहीं छुपा है। आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन उनके घर में 22 से भी ज्यादा बाइक्स का कलेक्शन मौजूद है। जो अक्सर फोटोशूट के काम आती है। धोनी को जो बाइक सबसे ज्यादा भाती है वह है वह है कॉन्फेडरेट एक्स-132 हेलकेट। धोनी की इस सुपर बाइक की कीमत 60 लाख रुपए है।

आर. माधवन

आर. माधवन की बात करें तो उनके पास BMW 1600 GTI बाइक है जिसकी कीमत 24 लाख रूपए है।

विवेक ओबेरॉय-

भले ही विवेक का फिल्मी करियर नें रफ्तार नहीं पकडी। लेकिन उनकी बाइक के शौक के चलते हमेशा सुर्खियों में बने रहते है। विवे नें कुछ साल पहले ही डूकाटी 1098 सुपरबाइक खरीदी थी। उनकी इस बाइक की कीमत है 45 लाख रूपए है।  

रणविजय

MTV रोडीज़-1 के विजेता रहे रणविजय रोडीज के होस्ट है। बाइक्स का शौक उन्हें इस कदर है जिसका अंदाजा हम उनके बाइक कलेक्शन से लगा सकते है। रणविजय के पास 8 बाइक का कलेक्शन हैं, जिनमें सबसे खास है कावासाकी निंजा ZX-7। इस स्पोर्ट्स बाइक की कीमत 9.5 लाख रूपए के करीब है।

अब सेक्स के लिए नहीं होगी प्रीकॉशन की जरूरत... न सताएगा प्रेगनेंसी का डर

क्या आप भी लिव-इन रिलेशनशिप में करते है ये गलती....

Read also: ब्रेकअप के बाद के वो 5 सवाल, जो हर लड़की पूछना चाहती है अपने एक्स से



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.