हमारी सोच से परे है इस बाइक के फीचर्स जो बनाते है इसे डिजिटल बाइक

Samachar Jagat | Wednesday, 09 Nov 2016 02:27:08 PM
The bike, which is beyond our thinking features make digital bike

इन दिनों ऑटो सेक्टर में बाइक्स की धूम देखनें को मिल रही है। कई विदेशी दुपहिया वाहन निर्माता कंपनियां भारतीय बाजार में अपनी बाइक्स को लॉन्च कर रही है। वहीं बात करें देश के युवा वर्ग की तो विदेशी बाइक्स के प्रति युवाओं का रुझान बढ़ा है। यहीं वजह है कि कई कंपनियां अपनी बाइक्स को भारतीय बाजार में पेश कर रही है।

टोयोटा नें पेश किया फॉर्च्यूनर का नया एडिशन

लेकिन आज हम उस बाइक के बारे में बात करनें जा रहे है जिसे मशहूर लग्जरी कार निर्माता कंपनी बीएमडब्ल्यू नें लॉन्च किया है। लेकिन भारतीय बाजार में नहीं। इस बाइक को बिना हेलमेट के भी चलाया जा सकता है। इस बाइक के फीचर्स को देखकर आप भी इसके दीवाने हो जाएंगे। बीएमडब्ल्यू ने कॉन्सेप्ट बाइक में एक ऐसी बाइक लॉन्च की हैं जिसमें हेलमेट पहनने की जरूरत नहीं रहेगी। इस बाइक को ड्राइव करते समय आपको इसके साथ दिया हुआ चश्मा पहनना होगा। इसी चश्मे से इस बाइक के गियर को बदला भी जा सकता है। इस बाइक के फीचर्स ऐसे है जैसे आप किसी हॉलीवुड की फिल्म में देखते है।

बजाज ने लॉन्च की नई Pulsar 220F, कीमत 91 हजार रुपए

बीएमडब्ल्यू की ये बाइक पूरी तरह डिजिटल है और इसके फंक्शन भी डिजिटली काम करते है। इस बाइक का नाम नेक्सट 100 है। इस बाइक की एक खासियत ये भी है कि जब इसे चलाने वाला इस पर बैठता है तभी इसके हैंडल बाइक की फ्रेम से बाहर निकलते है और जब वह बाइक से उठ जाता है तब इस बाइक के हैंडल फ्रेम के अंदर चले जाते है।

तो क्या इन कारणों से महिलाएं करती है संभोग?

अपने पार्टनर को प्यार का अहसास दिलाने के लिए आज़माए 'Kiss' के ये असरदार तरीके

रिश्तों में न आने दे इनसिक्योरिटी वरना...



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.