टाटा मोटर्स को वाणिज्यिक वाहनों की बिक्री में 10-15 प्रतिशत वृद्धि की उम्मीद

Samachar Jagat | Thursday, 20 Apr 2017 10:56:43 AM
Tata Motors hopes to increase commercial vehicle sales by 10-15%

मुंबई। टाटा मोटर्स को वित्त वर्ष 2017-18 में हल्के वाणिज्यिक वाहन और बसों की बिक्री 10 से 15 प्रतिशत बढऩे की उम्मीद है क्योंकि इस साल जीएसटी कर-व्यवस्था लागू हो सकती है और मानसून भी बेहतर रहने का अनुमान है। कंपनी इस साल बस बाजार में ऑटोमेटिक मैनुअल ट्रांसमिशन की नई श्रेणी शुरू करेगी जो इसके इसी तकनीक पर आधारित प्रीमियम पिकअप जीनॉन से अलग होगी।

शेष बचे बीएस-तीन वाहनों को लेकर चिंतित नहीं है टाटा मोटर्स, जल्द निर्यात करेगी शुरू 

कंपनी के वाणिज्यिक वाहन कारोबार इकाई के कार्यकारी निदेशक रवि पिशारोडी ने कहा कि पिछले वित्त वर्ष में हमने हल्के वाणिज्यिक वाहन श्रेणी में बाजार के औसत वृद्धि दर से दोगुना वृद्धि दर्ज की जो 22 प्रतिशत रही।

टाटा मोटर्स ने पेश की क्लच मुक्त बस, कीमत 21 लाख रुपए से शुरू

हमें इस वृद्धि के मौजूदा वित्त वर्ष में भी जारी रहने की उम्मीद है और टाटा मोटर्स के वाणिज्यिक वाहनों की बिक्री में 10-15 प्रतिशत की वृद्धि होने की उम्मीद है। हालांकि वाहन विनिर्माताओं के संगठन सियाम ने मौजूदा वित्त वर्ष में वाणिज्यिक वाहनों की बिक्री में 4 से 6 प्रतिशत की वृद्धि रहने का अनुमान जताया है।- भाषा

Birthday special : अभनेत्री से लेकर साध्वी तक ममता कुलकर्णी हमेशा छाई रही विवादो मे!

मैं अज़ान के नहीं बल्कि तेज आवाज के खिलाफ हूं : सोनू निगम 

‘बाहुबली 2’ पर मंडराए संकट के बादल, कन्नड़ संगठनों ने बेंगलुरू बंद का किया आह्वान 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.