मोडिफाई होने के बाद अलग ही लुक में नजर आ रही रॉयल एनफील्ड क्लासिक 500

Samachar Jagat | Thursday, 20 Apr 2017 01:54:38 PM
Royal Enfield Classic 500, being seen in a different look after modifi

रॉयल एनफील्ड बाइक का लोगों में अलग ही क्रेज है। चाहे फिर किसी उम्र का व्यक्ति हो एक बार तो उसके मन में भी इस बाइक को चलाने की इच्छा होती ही है। चेन्नई में निर्मित होने वाली रॉयल एनफील्ड क्लासिक 500 अच्छी बिक्री मॉडलों में से एक है।

इसकी शानदार सवारी और दमदार आवाज हर एक को अपनी ओर आकर्षित करती है। लेकिन अब मोडिफाई होने के बाद यह क्लासिक 500 कुछ अलग ही लुक में आश्चर्यजनक दिखती है। इसे रॉयल एनफील्ड पुणे डिजाइन और संशोधित किया गया है।

अब क्लासिक 500 भूरे और काले रंग के साथ रेड कैंडी के साथ बेहतर नजर आ रही है। आपको बता दें कि इस बाइक की अनूठी पेंट योजना इसे एकदम अलग बनाती है। क्लासिक 500 के पहिए इसे एक आक्रामक लुक देते हैं। नई क्लासिक 500 के हैंडल को ब्लैक आउट किया गया है और इसका मिरर पीछे की ओर देखता है।

बाइक के हेडलैम्प का राउंड लूक और क्रोम बेजेल इसे बेजोड़ बनाता है। अन्य संसोधनों में मोटरसाइकिल को भूरे रंग के चमड़े की सीट मिली हैं और न्यूनतम संशोधन के बावजूद, क्लासिक 500 पूरी तरह से अलग मशीन दिखती है।

रॉयल एनफील्ड क्लासिक 500 एक 499 सीसी सिंगल सिलेंडर इंजन से 27.20 बीएचपी और 41.30 एनएम पीक टॉर्क का उत्पादन करता है।

सोर्सःड्राइव स्पार्क



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.