मर्सिडीज बेंज ने उठाया अपनें अपकमिंग कॉन्सेप्ट से पर्दा

Samachar Jagat | Saturday, 05 Nov 2016 12:20:39 PM
Raised the curtain of the upcoming Mercedes-Benz Concept

नई दिल्ली। जर्मनी की मशहूर लग्जरी कार निर्माता कंपनी मर्सिडीज-बेंज ने लग्जरी सीरीज को आगे बढ़ाते हुए अपनी आने वाली योजना पर से पर्दा उठा दिया है। कंपनी जल्द ही पिकअप ट्रक एक्स-क्लास पर काम करना शुरु करेगी। कंपनी का आने वाला कॉन्सेप्ट पिकअप ट्रक एक्स-क्लास है।

पैसेंजर व्हीकल्स की बिक्री में जर्मनी को पिछे छोड़ सकता है भारत

आपको बता दें कि कंपनी इसे अंतरराष्ट्रीय बाजार में साल 2017 के अंत तक पेश कर देगी। निसान के लाइफस्टाइल पिकअप ट्रक नवारा के कंसेप्ट पर तैयार एक्स क्लास दो डिजाइन ‘पावरफुल एडवेंचरर’  और ‘स्टाइलिश एक्सप्लोरर’ में पेश करेगा। क्लासिक और टफ पिक-अप ट्रक जैसे दिखने वाला यह ट्रक हार्डकोर ऑफरोडिंग में भी अच्छी तरह से चलाए जा सकेगें। कंपनी द्दारा अभी तक इसकी कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन संभावना जताई जा सकती है कि कंपनी इसें बेहद आक्रामक कीमत पर ही बाजार में उतारेगी।

पावर स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसके टॉप वेरिएंट में वी6 इंजन मिलेगा, जबकि नीचे वाले वेरिएंट में 4-सिलेंडर से लैस किया जाएगा। इनमें 4मैटिक ऑल व्हील ड्राइव की सुविधा भी मिलेगी। भारत में लाइफस्टाइल पिकअप की बढ़ती मांग को देखते हुए इसके यहां पर भी लांच होने की संभावना है।

ऑटो सेक्टर की ये बाइक्स जो जानी जाती है हाई मेंटिनेंस के लिए

 इसकी क्षमता की बात करें तो इस पिकअप ट्रक में डबल केबिन वाला एक्स-क्लास ट्रक 5-सीटर में उपलब्ध होगा। इस पिकअप ट्रक की क्षमता 1.1 टन भार ले जाने की होगी। इन ट्रक्स की टोइंग कैपेसिटी 3.5 टन की होगी।

जाने! प्रेगनेंसी के अलावा और किन कारणों से रूकते है पीरियड्स

जल्दी सोने वाले बच्चे मोटापे का शिकार कम होते हैं

Read also: जाने! टीनएज लव की यह अनजान बातें....



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.