माइक्रो एटीएम की सुविधा प्रदान करेगी ओला

Samachar Jagat | Wednesday, 07 Dec 2016 04:36:08 PM
Ola will gives Micro-ATM service

नई दिल्ली। ऐप आधारित टैक्सी सेवा प्रदान करनें वाली जानी मानी कंपनी ओला ऑटो सेक्टर में एक नए फीचर को लेकर आई है। नोटबंदी के कारण नकदी समस्या से निजात दिलाने के लिए कंपनी ओला कैब्स ने निजी क्षेत्र के यस बैंक के साथ साझेदारी की है। जिसके अनुसार  ओला की कैब में बैंक की ओर से माइक्रो एटीएम की सुविधा प्रदान की जाएगी। यह सेवा लोगो के घर के नजदीक प्रदान की जाएगी।

Renault Lodgy Stepway Range को ये फीचर्स बनाते है बेहद खास  

यस बैंक के वरिष्ठ अध्यक्ष एवं भारत के प्रमुख अधिकारी (ब्रांड एवं खुदरा विपणन) रजत मेहता ने कहा, ‘यह ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों तक अपनी पहुंच बनाने की हमारी प्रतिबद्धता का हिस्सा है। हम ओला के साथ चलते-फिरते समाधान पर काम कर रहे हैं, इसका मतलब नकदी की आपूर्ति के लिए कैब आपके पास आएगी। हम इस सुविधा को शुरू करने के अंतिम चरण में हैं और हमें उम्मीद है कि इस सेवा की शुरुआत हम हफ्ते भर या ज्यादा से ज्यादा 10 दिन में कर लेंगे।’

इस लग्जरी कार नें भारतीय ऑटो बाजार को बना रखा है अपना दिवाना

यस बैंक और ओला ने सोमवार को इस सेवा की शुरुआत की जहां ग्राहक पीओएस मशीन के माध्यम से नकदी निकाल सकते हैं। इसमें किसी भी बैंक के ग्राहक 2,000 रुपए तक निकासी कर सकते हैं।

इन चीजों को हमेशा रखें घर से दूर

नल से पानी का टपकना नहीं होता शुभ

शांति की तलाश है तो जाएं इन जगहों पर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.