यहां पर बुक करें अपनी टाटा हेक्सा

Samachar Jagat | Wednesday, 01 Mar 2017 11:09:05 AM
Now a book TATA hexa on TATACLiQ

नई दिल्ली। अभी हाल ही में लॉन्च हुई टाटा हेक्सा अब बुकिंग के लिए उपलब्ध है, इसके लिए टाटा सीएलआईक्यू डॉट कॉम (TATACLiQ.COM) पर आप टेस्ट ड्राइव के लिए के फिक्स कर सकते हैं। यह वेबसाइट टाटा हेक्सा के लिए ऑनलाइन साझेदार है।

पार्टनरशीप पर टाटा सीएलआईक्यू डॉट कॉम (TATACLiQ.COM) के सीईओ आशुतोष पांडेय ने कहा कि हम इस अनन्य साझेदारी के लिए बहुत खुश और उत्सुक हैं। टाटा हेक्सा ने उत्तम मिश्रण, फिचर्स और पर्फोरमेंश के लिए वादा किया है और हम निश्चित है कि ग्राहक हमारे पॉर्टल पर ब्रांड-नई एसयूवी को देखकर उत्सुक होगा।

टाटा मोटर्स के यात्री वाहन व्यवसाय इकाई (पैसेंजर व्हिकल बिजनेस यूनिट) और विपणन के अध्यक्ष (हेड ऑफ मार्केटिंग)  विवेक श्रीवास्तव के अनुसार, तेजी से बदलते डिजिटल मार्केट, पूरी इंडस्ट्रीज में अपने आप को एडजस्ट और कनफर्म करने लिए इंटरैक्टिव वर्ड की पंक्ति में खड़ा कर रहे हैं।

डिजिटल मार्केट में शिफ्ट करने पर उन्होन कहा कि हम हमारे हाल ही में लॉन्च लाइफ स्टाइल हेक्सा के लिए टाटासीएलआईक्यू डॉट कॉम (TATACLiQ.COM) के साथ पार्टनर के लिए प्रसन्न हैं।  हम जंग जनरेशन को खरीदने के लिए लक्षित कर रहे हैं। हम इस पार्टनर में विश्वास करते हैं कि यह ग्राहकों को अधिक प्रभावी तरिके से  हमारी मदद करेगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.