निसान ला रही है ये टेक्नोलॉजी, सर्विस और मेंटेंनेंस के लिए खूद बोलेगी कार

Samachar Jagat | Saturday, 03 Dec 2016 02:12:28 PM
Nissan cars will be equipped with the notification system

नई दिल्ली। कार निर्माता कंपनी निसान पिछले कई समय से अपनी कार निसान-जीटीआर को लेकर सुर्खियों में छाई हुई है। गॉडजिला नाम से फेमस हो रही इस कार का ऑटोमोबाइल बाजार में बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। निसान भारतीय बाजार एक से एक नई टेक्नोलॉजी के इस्तेमाल वाली कारों को पेश करनें की योजना पर काम कर रहा है।

इन दमदार फीचर्स के साथ अपडेट होगी होंडा-सिटी कार

इसी योजना के तहत कंपनी एक नई टेक्नोलॉजी पर कार्य कर रही है। जी हां कैसा रहे जब आपकी कार की सर्विस और मेंटेंनेंस के बारे में खूद-ब-खूद कार ही बता दे। कभी सुना है किसी कार में इस तरह की तकनिक का होना। आपका जवाब जरुर ना ही होगा।

लेकिन ये तकनिक लेकर आ रही है निसान। जी हां कंपनी नें भारतीय बाजार में पेश होनें वाली सभी कारों में इस तकनीक को अपनाएगी। भारतीय ग्रहकों को एडवांस फीचर्स देनें के लिए कंपनी समय समय पर कई ऐसे फीचर्स ओर टेक्नोलॉजी पर कार्य करती रहती है। इसी के तहत कंपनी अगले साल से सभी कारों में नोटिफिकेशन सिस्टम को शामिल करनें वाली है।

नहीं बच पाएगें सैकेंड हैंड वाहन भी टैक्स से जाने कैसे

जानकारी के मुताबिक अगले साल से कंपनी सभी कारों को इस नोटिफिकेशन सिस्टम से लैस करेगी। जो कि ड्राइवर को इस बात का नोटिफिकेशन देनें में समर्थ होगा कि कार को कब मेंटेनेंस की जरुरत है और कब इसकी सर्विस की जानी चाहिए।

आपकी ड्राइविंग को ओर भी बेहतर बना देगें ये गैजेट्स

छल से छीन लिया भगवान विष्णु ने शिव से बद्रीधाम

बेहतरीन डिजाइनिंग के लिए प्रसिद्ध हैं ये इमारतें



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.