मर्सिडीज की अपकमिंग कार होगी वी-8 इंजन से लैस 

Samachar Jagat | Wednesday, 19 Apr 2017 03:21:09 PM
Mercedes's Upcoming Car Will Be Equipped With V-8 Engine

नई दिल्ली। जर्मनी की लग्जरी कार निर्माता कंपनी मर्सिडीज अपनी कारों में लग्जरी सुविधाओं के साथ ही नई तकनीक का इस्तेमाल करनें के लिए पूरी दुनियाभर में जानी जाती है। कंपनी की कारो को ऑटो सेक्टर में काफी पसंद भी किया जाता है। आपको बता दें कि मर्सिडीज ने कुछ समय पहले ही आपनी फेमस AMG GLC63को एक आकर्षक रुप में ढाला है। कंपनी द्दारा इसमें ना सिर्फ नए और आकर्षक फीचर्स को शामिल किया गया है बल्कि इसके इंजन में भी बदलाव किए है। 

कभी देखी है उड़ने वाली कार, आइए हम दिखाते हैं 

कार के बदलावों और फीचर्स पर नजर डाले तो कार में इलेक्टॉमैकेनिकल सेंट्रल क्लच का फीचर दिया गया है। कार को स्पोर्टी ड्राइव देने के लिए इसके एक्सटीरियर में भी बदलाव किए गए है। वहीं बात करें कार के फ्रंट की तो इसमें कंपनी ने बेहद आक्रामक ग्रिल और बड़े कुछ कॉस्मैटिक बदलाव भी किए है।

फोर्ड फिगो, एस्पायर के स्पोर्ट्स संस्करण पेश

इस दमदार और आकर्षक कार पर नजर डाले तो जानकारी के मुताबिक कंपनी ने इसके इंजन में बदलाव किए है। ताकि ये लोगो का ध्यान खींचने में सफल हो सके। आपको बता दें कि इसमें 510 HP (375 KW) पावर पैदा करने वाला AMG V8 इंजन से लैस किया है। कार का ये दमदार इंजन 650 एनएम टॉर्क जनरेट करता है। वहीं बात करे कार की रफ्तार की तो ये मात्र 4 सेंकड में 0 से 100किमी प्रतिघंटे की रफ्तार पकड़नें में सक्षम है। 

बात करें कार की कीमत की तो अभी तक इसकी कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन संभावना जताई जा रही है कि कंपनी इसे बेहद आक्रामक कीमत पर पेश करेगी। 

source - google 

दो माह में दूसरी बार हड़ताल पर जा सकते हैं UBER, OLA ड्राइवर

बीएस-4ः बजाज सीटी 100 भारत में हुई लांच

मर्सिडीज का जोर बिक्री बाद की सेवाओं पर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.