मर्सिडीज नें ई-400 कैब्रियोलेट की कीमत में की भारी कटौती

Samachar Jagat | Friday, 11 Nov 2016 01:26:42 PM
Mercedes released a drastic cut in the price of E -400 Cabriolet

नई दिल्ली। लग्जरी कारो की विश्वप्रसिध्द कंपनी मर्सिडीज बेंज नें हाल ही में अपनी दो लग्जरी कार सी300 और एस500 कैब्रियोलेट को लॉन्च किया है। मर्सिडीज बेंज लग्जरी कारों का शौक रखनें वालों के लिए एक बेहतरीन मौका लेकर आई है। कंपनी नें अपनी मर्सिडीज बेंज ई 400 कैब्रियोलेट की कीमत में भारी कटौती की है।

आपको बता दें कि कंपनी नें इस कार के दामम 2.5 लाख रुपए तक कम कर दिए है। इस कटौती के बाद इस लग्जरी कार की कीमत लगभग 76 लाख रुपए(एक्स-शोरुम, दिल्ली) हो गई है।

मोटरसाइकिल चलाते समय रखे इन बातो का ध्यान

नजर डाले कार के इंजन पर तो इसमें 3.0 लीटर का वी6 पेट्रोल इंजन लगा हुआ है। इसकी अधिकत्तम गति 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़नें में महज 5.3 सैकेंड का समय लगता है। इस दमदार इंजन में 333 पीएस के साथ ही 480 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन 7-स्पीड ऑटोमैटिक गियर बॉक्स और पैडल शिफ्टर्स के साथ लैस किया गया है।

मोटरसाइकिलों की बिक्री दर में भारी गिरावट

कंपनी की इस कार के स्पेसिफिकेशन पर नजर डालें तो मर्सिडीज बेंज ई40 कैब्रियोलेट में एलईडी- डे टाइम रनिंग लाइटें, एलईडी टेललैंप्स, 17 इंच के अलॉय व्हील और फेंडर पर एडिशन ई बैंजिंग जैसे स्पेसिफिकेशन को शामिल किया गया है। कार के केबिन की बात करें तो इसमें 7 इंच का इंफोटेंमेंट सिस्टम लगा हुआ है। जो नेविगेशन, ब्लूटूथ ऑडियो स्ट्रीमिंग और यूएसबी कनेक्टिवीटी को सपोर्ट करता है। बेहतर साउंड क्वालिटी के लिए कार में 610 वॉट का 14 स्पीकर वाला साउंड सिस्टम को भी शामिल किया गया है।  

युवाओं में लोकप्रिय हैं 150 सीसी की ये शानदार बाइक्स

आपको बता दें कि यह एक कन्वर्टिबल कार है जिसमें एक सऑफ्ट टॉप दिया गया है. इसकी छत को 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पर खोला औ बंद किया जा सकता है। छट को खोलनें और बंद होनें में महज 20 सेंकंड लगते है।

अब सेक्स के लिए नहीं होगी प्रीकॉशन की जरूरत... न सताएगा प्रेगनेंसी का डर

क्या आप भी लिव-इन रिलेशनशिप में करते है ये गलती....

Read also: ब्रेकअप के बाद के वो 5 सवाल, जो हर लड़की पूछना चाहती है अपने एक्स से

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.