2017 में दस्तक देगी मर्सिडीज बेंज E-Class सेडान

Samachar Jagat | Saturday, 10 Dec 2016 09:40:35 AM
Mercedes-Benz E-Class sedan will be launch year 2017

नई दिल्ली। लग्जरी कारों की बात करें तो हम आपको ब्रिटिश, कोरियन, जापानी, कोरियन्स, अमेरिकन, आदि देशोन की लग्जरी कारों के बारे में बताते रहे है लेकिन आज हम बात करनें जा रहे जर्मनी कंपनी की। जी हां लग्जरी कार निर्माता जर्मनी कंपनी मर्सिडीज 2017 में अपनी लग्जरी सेडान को पेश करनें की तैयारियों में लगी हुई है।

अपनें समय की ये जानी मानी कारें अब नहीं दिखती सड़को पर

कंपनी की ये सेडान लग्जरी टेक्नोलॉजी से लैस है। जिसे कंपनी की प्रिमियम सेडान में पहले पायदान पर रखा जा सकता है। कंपनी अपनी इस लग्जरी कार को E-Class नाम दिया है। जिसे कंपनी अगले साल बाजार में उतारेगी। आपको बता दें कि यह कंपनी की छठी पीढी की ई-क्लास है।

वहीं कार के फीचर्स पर नजर डालें तो इसमें क्रोम फ्रंट ग्रिल और एग्रेसिव हेडलाइट्स दी गई हैं। इंटीरियर की बात की जाए तो इसमें ड्यूल-जोन ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, टच स्क्रीन के साथ COMAND इंफोटेनमेंट सिस्टम और 4G कनेक्टिविटी का विकल्प मौजूद होगा।

इन फीचर्स से लैस है टोयोटा की अगली पेशकश कैमरी

 मर्सिडीज बेंज की इस सेडान के इंजन की बात करें तो इसमें 2.0-लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है। जिसे  4 सिलिंडर इंजन से लैस किया गया है। इसका दमदार इंजन 241 बीएचपी की पावर जनरेट करता है। कार का इंजन 9-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस है। कंपनी इसे पेट्रोल और डीजल दोनो वेरिएंट में बाजार में पेश करेगी।

नोटबंदी से घटी कारों की बिक्री कुछ कंपनियों के प्लांट बंद होने की कगार पर

यूके में लॉन्च हुई मारुति सुजुकी कॉम्पैक्ट कॉसओवर कार इग्निस

डस्टर का Extreme वेरिएंट इन फीचर्स से है लैस

  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.