मारुति सुजुकी की डिजायर टूर हुई लांच, छूट के साथ किया पेश

Samachar Jagat | Sunday, 23 Apr 2017 02:04:28 PM
Maruti Suzuki launches DZire Tour Offered with discount

मारुति सुजुकी ने डिजायर टूर को पेट्रोल और डीजल दोनों वर्जन में पेश किया है। आपको जानकार हैरानी होगी कि मारुति ने इन कारों को करीब 40,000 रुपये तक की छूट के साथ पेश किया है। 

कीमत और वैरिएंट डिजायर टूर का पेट्रोल संस्करण 15,000 रुपये की एक्सचेंज ऑफर और 5,000 रुपये के अन्य छूट के साथ उपलब्ध है। जबकि डीजल संस्करण के लिए डिस्काउंट 40,000 रुपये तक की बढ़ोतरी और 40,000 रुपये के विनिमय बोनस के साथ उपलब्ध है।

इस नई कार के डिजाइन के बारे में बात करें तो यह पुरानी डिजायर टूर के मॉडल को बरकरार रखा है। हो सकता है, इसे आने वाले समय में बदल दिया जाए। नई टूर में एक प्लास्टिक विंडो, चांदी के रंग का स्टील व्हील और ब्लैक ओवीआरएम के साथ पेश किया गया संस्करण है।

कार में पावर विंडो और एक बहु-इन्फार्मेशन डिस्प्ले को प्रमुख रूप से जोड़ा गया है। नई डिजायर टूर एक 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन के 83 बीएचपी और 155 एनएम टाॅर्क के उत्पादन और एक 1.3 लीटर डीजल पावरप्लांट के द्वारा संचालित है जो कि 74बीएचपी और 190एनएम टाॅर्क का उत्पादन करती है। यह व्हाइट, सिल्वर और ब्लैक के तीन अलग-अलग कलर विकल्प में उपलब्ध है।

सोर्सःड्राइव स्पार्क


 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.