मारुति अपनी स्विफ्ट कार पर दे रही 53 हजार रुपए तक की छूट

Samachar Jagat | Thursday, 02 Mar 2017 09:27:21 AM
Maruti offering discount upto Rs 53000 on most popular hatchback Swift

मारुति सुजुकी अपनी सबसे लोकप्रिय हैचबैक कारों में से एक स्विफ्ट पर 53 हजार रुपए तक की छूट दे रही है। आपको बता दें कि ये छूट सभी जगहों पर एक जैसी नहीं है। 

कंपनी द्वारा दी जा रही छूट (डिस्काउंट) को एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट को भी जोड़ा गया है। कंपनियां इसे अलग-अलग स्कीम्स का गुणाभाग करके डिस्काउंट को बड़ा बना देती हैं।

मारुति ने डिस्काउंट के अलावा एक साल के लिए फ्री रोड असिस्टेंस भी दिया है। सेकेंड जनरेशन इस कार में 1.2 लीटर का पेट्रोल और 1.3 लीटर का डीजल इंजन लगा है। पेट्रोल इंजन 82बीएचपी पावर और 115एनएम टॉर्क जनरेट करता है, वहीं इसका डीजल इंजन 75बीएचपी पावर और 190एनएम टॉर्क जनरेट करता है।

दिल्ली में इस कार की एक्सशोरूम कीमत 5.18 लाख (पेट्रोल वेरिएंट के बेस मॉडल) है। डीजल इंजन का बेस वेरिएंट 6.55 लाख रुपए में उपलब्ध है। गौरतलब है कि यह कार ईंधन दक्षता भी अच्छी है और 17 किमी/प्रति लीटर तक माइलेज देती हैं। ऐसे में इस कार पर मिलने वाला डिस्काउंट आपको थोड़ी मदद कर सकता है। डिस्काउंट में मिले फायदे को डाउन पेमेंट में मिला दें तो किश्त भी कम बनेगी और इसे खत्म करने में भी आसानी होगी।

इस कार पर कस्टमर को भोपाल में लगभग 40 हजार तक का फायदा होगा। वहीं बैंगलुरू में 53, तो हैदराबाद में 50 हजार का डिस्काउंट मिलेगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.