महिन्द्रा टेक्ट्रर्स की बिक्री अक्तूबर में 61 प्रतिशत बढ़ी

Samachar Jagat | Wednesday, 02 Nov 2016 03:21:36 PM
Mahindra tractor sales grew 61 percent in October

नई दिल्ली। ऑटोमोबाइल क्षेत्र की प्रमुख घरेलू कंपनी महिन्द्रा एण्ड महिन्द्रा की ट्रेक्टर बिक्री अक्तूबर में 61 प्रतिशत बढ़कर 45,177 ट्रेक्टर रही। पिछले साल इसी माह में कंपनी ने 28,081 ट्रेक्टर बेचे थे। 

कंपनी ने बंबई शेयर बाजार को भेजी सूचना में कहा है कि घरेलू बाजार में उसकी ट्रेक्टर बिक्री अक्तूबर माह में 60.65 प्रतिशत बढ़कर 43,826 इकाई रही। एक साल पहले घरेलू बाजार में उसने 27,280 ट्रेक्टर बेचे थे। 

फैब ग्रुप नें भारतीय बाजार में पेश की फैब मोटरसाइकिल

निर्यात बाजार में भी कंपनी ने अच्छी वृद्धि हासिल की है। आलोच्य माह में उसने 1,351 ट्रेक्टरों का निर्यात किया जबकि पिछले साल इस दौरान 801 ट्रेक्टर का निर्यात किया गया था। इस प्रकार ट्रेक्टर निर्यात में उसने 68.66 प्रतिशत वृद्धि हासिल की। 

अशोक लीलैंड की बिक्री में 28 प्रतिशत की हुई बढ़ोतरी

महिन्द्रा एण्ड महिन्द्रा के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी कृषि उपकरण एवं दोपहिया डिवीजन राजेश जेजुरिकर ने बिक्री परिदृश्य के बारे में कहा, ''इस वर्ष बारिस सामान्य रही है। इसके परिणामस्वरूप जलाशयों में पानी का स्तर बेहतर बना हुआ है। खरीफ की फसल अच्छी रहने की उम्मीद है। इससे धारणा बेहतर रहने और आगे मांग पर इसका सकारात्मक प्रभाव बना रहने की उम्मीद है।“-एजेंसी

अपनी सुहागरात पर इन बातो का खास ख्याल रख कर बनाये खास 

यहां शादी के बाद पहली बार मां की उपस्थिति में करना पड़ता है सेक्स, जाने कुछ ऐसी ही अजीब बातें? 

क्या आप जानते है क्यूं कहां जाता है पोर्न फिल्म को ब्लू फिल्म ?



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.