महिंद्रा एंड महिंद्रा का ई-वाहन बिक्री में तीन गुना बढ़ाने का लक्ष्य

Samachar Jagat | Tuesday, 11 Apr 2017 08:56:30 AM
Mahindra and Mahindra aims to increase e-vehicle sales three times

नई दिल्ली। महिंद्रा एंड महिंद्रा समूह की इलैक्ट्रिक वाहन कंपनी महिंद्रा इलैक्ट्रिक को इस साल ई-वाहनों की बिक्री में तीन गुना वृद्धि होने की उम्मीद है क्योंकि कंपनी का ध्यान लोगों को परिवहन समाधान कराने पर है और उसने किराए पर स्वयं चलाने के लिए कार देने वाली कंपनी जूमकार के साथ भी साझेदारी की है।

महिंद्रा इलैक्ट्रिक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी महेश बाबू ने कहा,‘‘पिछले साल हमारा ध्यान नए उत्पाद पेश करने पर था और इस साल हमारा ध्यान इन उत्पादों के साथ गतिशीलता समाधान बनाने पर है। यह हम खुदरा, कारों के बेड़े रखने वाले और कार साझेदारी करने वाले मंचों के साथ मिलकर करेंगे।’’

CRAZIEST बीएमडब्लू एम 5 जल्द आएगी भारत, इस वैरिएंट की कीमत नहीं हुई साफ

कंपनी ने छोटी इलैक्ट्रिक कार ई2ओप्लस, सेडान ई-वेरिटो और यात्री एवं मालवहन इलैक्ट्रिक कार ई-सुप्रो की पिछले साल 1100 से ज्यादा इकाइयां बेचीं। बाबू ने कहा कि कुल मिलाकर हमें इस साल अपनी बिक्री तीन गुना बढऩे की उम्मीद है।

जूमकार के साथ साझेदारी पर उन्होंने कहा कि यह अपने तरह का पहला समझौता है। इससे कंपनी को हरित वाहन ज्यादा लोगों तक पहुंचाने में मदद मिलेगी। इस साझेदारी में कंपनी भारत में इलैक्ट्रिक कारों के प्रति लोगों को प्रोत्साहित करने का काम करेगी।

लंबित मोटरयान कर और बिना फिटनेस प्रमाण पत्र वाले वाहनों के पंजीयन निरस्त होंगे

इसमें जूमकार के जैप मंच पर लोगों को महिंद्रा की इलैक्ट्रिक कार ई2ओप्लस खरीदने की सुविधा दी जाएगी। इस कार्यक्रम में जूमकार के मंच पर भी लोगों को ई2ओ प्लस खरीदने का विकल्प मिलेगा।

इस साल भारत में दस नए वाहन पेश करेगी जेएलआर

ओला जल्द अपने एप पर इलैक्ट्रिक वाहन पेश करेगी

रॉयल एनफील्ड ने बीएस-4 मानक के अनुरूप अपग्रेड की बुलेट 500



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.