इस कार को देखकर दिल कह उठेगा वाह क्या कार है...

Samachar Jagat | Thursday, 08 Dec 2016 08:16:01 AM
looking This car your heart is saying what a car

नई दिल्ली। दुनिया की मशहूर लग्जरी कार निर्माता कंपनी लैंम्बोर्गिनी का नाम पूरी दुनियाभर में मशहूर है। अपनी मंहगी और लग्जरी सुविधाओं से लैस की गई कारें ऑटोबाजार में टॉप पॉजिशन पर आती है। कंपनी की कारों की लिस्ट में से आज हम आपके लिए लाए है लैम्बोर्गिनी की ये सुपरकार। जो किसी हवाई जहाज से कम नही है। लैम्बोर्गिनी की इस कार का नाम है ‘लैम्बोर्गिनी इगोस्टा’।

माइक्रो एटीएम की सुविधा प्रदान करेगी ओला

इस कार का डिजाइन इसे देखनें वालो के लिए एक अलग ही अनुभव होगा। हेलीकॉप्टर और एफ-1 कार जैसी डिजाइन वाली ये कार देखने में बेहद ही आकर्षक और लुभावनी है।

कंपनी की इस सुपरकार के इंजन के बारे में बात करें तो इसमें 5.2 लीटर का वी10 इंजन लगा है। जो कि 592 हॉर्सपॉवर की ताकत देता है। कार को महज 0से 100किमी की रफ्तार पकड़नें में 3 सेंकड का समय लगता है।

Renault Lodgy Stepway Range को ये फीचर्स बनाते है बेहद खास  

कार के फीचर्स पर नजर डालें तो यह सुपरकार वन सीटर कार है। जिसमें बैठकर ड्राइवर स्टीयरिंग व्हील को हटा सकता है, कार की छत को ऊपर उठा सकता है। कार को एल्यूमिनियम और फाइबर से बनाया गया है।

आलीशान होटलों से कम नहीं हैं ये फ्लाईट्स

शांति की तलाश है तो जाएं इन जगहों पर

प्रेमियों के लिए बहुत खास है ये वाटरफॉल



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.