फिएट पुंटो इवो कार्बन और लीनिया रॉयल एडिशन नें दी भारत में दस्तक

Samachar Jagat | Wednesday, 02 Nov 2016 09:53:41 AM
Linea and Fiat Punto Evo carbon knock in India, said the Royal Edition

नई दिल्ली। इटली की मशहूर कार निर्माता कंपनी फिएट की कंपनी फिएट क्रिसलर ऑटोमोबाइल इंडिया ने अपनी फिएट पुंटो कार्बन और फिएट लीनिया रॉयल लिमिटेड एडिशन को फेस्टिव सीजन में बाजार में पेश कर दिया है। कंपनी नें पेश किए इन लिमिटेड एडिशन में कई बदलावों को शामिल किया गया है।

टाटा लाई नई मेगापिक्सल कार, 1 लीटर पेट्रोल में 100 कि.मी का सफर करेगी तय

कार के इंजन की बात करें तो इसमें कोई बदलाव नहीं किया गया है। फिएट लीनिया रॉयल में 1.4-लीटर टी-जेट पेट्रोल इंजन दिया गया है। जो कि 123 बीएचपी का पावर देनें में सक्षम है। इस इंजन को 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस किया गया है। वहीं फिएट पुंटो इवो कार्बन में 1.3-लीटर मल्टीजेट डीजल लगा है जो कि 90 बीएचपी का पावर देता है। साथ ही कंपनी नें इस कार के इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस किया है।

कार में किए गए बदलावों की बात करें तो फिएट पुंटो कार्बन लिमिटेड एडिशन में 90 एचपी वेरिएंट और फिएट लीनिया रॉयल एडिशन 125 एस वेरिएंट में ग्राहको को उपलब्ध होगा। दोनों की कारो में पर्ल व्हाइट पेंट, कॉन्ट्रास्ट ब्लैक रुफ, रॉयल और कार्बन बैंज को शामिल किया गया है। लीनिया में गनमेटल फिनिश एलॉय व्हील लगाया गया है।

जल्द भारत में पेश होगी ये दमदार बाइक

इंटीरियर की बात करें तो फिएट पुंटो इवो कार्बन में ब्लैक लेदर सीट लगाया गया है। वहीं लीनिया रॉयल में टैन लेदर अपहोल्सट्री लगाया गया है।

कीमत की बात करें तो इन्हें कंपनी काफी आक्रामक कीमतों पर बाजार में पेश करेगी। कीमतो को लेकर अभी तक कंपनी नें किसी प्रकार का खुलासा नहीं किया है। लेकिन फिर भी अनुमान लगाया जा सकता है कि फिएट पुंटो इवो डायनेमिक ट्रिम की कीमत 7.47 लाख रुपए, फिएट लीनिया 125 एस की कीमत 10.76 लाख रुपए एक्स-शोरुम हो सकती है।

महिलाओं के लिए वक्ष की अहमियत और जाने वक्ष से जुड़े तथ्य

क्या लड़के भी करते है फेक ऑर्गेज्म, जाने?

कब महिलाएं नहीं लेती सेक्स में रुचि?

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.