जानिए इस कार के बारे में जिसकी केवल 20 यूनिट ही बिकेगी भारत में

Samachar Jagat | Saturday, 19 Nov 2016 11:54:20 AM
Learn about the car which only 20 units will sell in India

नई दिल्ली। लग्जरी कार निर्माता जर्मन कंपनी BMW ने  कुछ समय पहले ही भारतीय बाजार में अपनी नई कार को पेश किया है। भारतीय बाजार में कंपनी ने Mini Cooper S का कार्बन एडिशन को पेश किया था। आपको बतां दें कि कंपनी की ये मिनी सेंगमेंट की कार लिमिटेड एडिशन में पेश की है। भारत में इस कार की केवल 20 यूनिट ही बिक्री के लिए उपलब्ध होगी। कार की कीमत की बात करें तो इसकी अधिकत्तम कीमत 41.5 लाख रुपए के आसपास रखी गई है।   

इसकी बुंकिंग कंपनी नें लॉन्च करनें के बाद ही शुरु कर दी थी। इस कार को ग्राहक केवल ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन से ही बुक करा सकते है।

कुछ इस तरह करे सर्दियों में अपनी कार की देखभाल

कार के इंजन की बात करें तो इसमें2.0 लीटर का टर्बो पेट्रोल इंजन दिया गया है। इसका इंजन जेसीडब्ल्यू ट्यूनिंग किट के साथ दिया जा रहा है। कार का दमदार इंजन 210 पीएस की पावर और 300 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। रफ्तार की बात करें तो कार को 0 से 100 कीमी की रफ्तार पाने में केवल 6.5 सेकंड का समय लगता है।

कार्बन एडिशन का सबसे शानदार फीचर की बात करें जो इसे बाजार में अच्छी प्रतिक्रिया दे सकता है वह है ब्लूटूथ से कंट्रोल होने वाला एग्जॉस्ट सिस्टम।  रिमोट से कमांड देकर इस ट्विन एग्जॉस्ट पाइप के वॉल्व को खोला-बंद किया जा सकता है। वॉल्व के खुलते ही इंजन की दमदार आवाज़ को सुना जा सकता है।

कीमत के मामले में कारो को भी पीछे छोड़ दिया इस बाइक नें

कार के फीचर्स पर नजर डालें तो मिनी कूपर एस कार्बन में स्टैंडर्ड कूपर एस वाले सभी फीचर मौजूद होंगे। कार में रेसिंग स्ट्रिप्स और स्टीकर्स, 17 इंच के अलॉय व्हील दिए गए है। वियर्ड पैकेज़ में 8.8 इंच का टचपैड कंट्रोलर मिलेगा। कार के केबिन में 6.6 इंच की स्क्रीन वाला इंफोटेंमेंट सिस्टम को शामिल किया गया है।

वोल्वो की एस90 इन फीचर्स से है लैस

इन तरीको से करेगें अपनी गर्लफैंड को प्रपोज तो नहीं करेगी कभी मना

भारतीय बाजार में 2017 तक दस्तक देगी फोर्ड इकोस्पोर्ट फेसलिफ्ट

चाय के कप को पकड़नें का सही तरीका क्या आप जानते है.....



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.