Suzuki Gixxer 150cc जानिए क्यों बनी हुई है इतनी खास

Samachar Jagat | Monday, 12 Dec 2016 10:33:05 AM
Know why Suzuki Gixxer 150cc So special

नई दिल्ली। बाइक निर्माता कंपनी सुजुकी अपनी दमदार इंजन और उसके फीचर्स के कारण दुपहिया वाहन कंपनी में जानी जाती है। युवाओं और लेटेस्ट टेक्नोलॉजी का संगम कर ये कंपनी अपनी बाइक्स को एक अलग ही डिजाइन देती है। जिसे बाजार में काफी अच्छी प्रतिक्रियाएं मिलती है। आपको बता दें कि युवाओं को ध्यान में रखते हुए 150सीसी सेगमेंट में बनाई गई सुजुकी जिक्सल 150सीसी को बाजार में एक शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है।

अगर आपकी कार हो गई पंचर तो ऐसे बदलें टायर

बेहतर माइलेज, स्टाइलिश लुक और बेहतरीनी परफॉर्मेंस इस बाइक को शानदार प्रतिक्रिया दिलानें में मददगार रहे है। इस बाइक को अभी भी काफी पसंद किया जा रहा है।

बाइक के फीचर्स पर नजर डालें तो बाइक में लगे ऑल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और गियर पोजिशन इंडिकेटर जैसे फीचर्स ही इस बाइक को खास बनाते हैं। इस बाइक का डिजाइन काफी आक्रामक है और प्रभावित करती है। बाइक की परफॉरमेंस और हैंडलिंग इसे अपने सेगमेंट की सबसे बेहतरीन बाइक बनाती है।

इस इलाके में सब्जी नहीं बल्कि कारों की होती है खेती

इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करें तो Suzuki Gixxer में 155cc, सिंगल सिलिंडर, एयर-कूल्ड इंजन शामिल किया गया है। जो 14.5 बीएचपी की ताकत के साथ ही 14एनएम  का टॉर्क जनरेट करनें में सक्षम है। बाइक की अधिकत्तम स्पीड 115 किलोमीटर प्रति घंटे है।

मर्सिडीज अपनी आनें वाली कारों में देगी ये फीचर दुर्घटना की संभावना होगी कम

ड्राइवरों को प्रशिक्षण देनें के लिए मारुति,ओला नें किया समझौता

अपनें समय की ये जानी मानी कारें अब नहीं दिखती सड़को पर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.