JLR की अक्टूबर बिक्री 11 प्रतिशत बढ़कर 46,325 वाहन रही

Samachar Jagat | Monday, 07 Nov 2016 02:49:52 PM
JLR October sales were 11 per cent to 46 325 vehicles

नई दिल्ली। टाटा मोटर्स के स्वामित्व वाली जगुआर लैंड रोवर जेएलआर के वाहनों की अक्तूबर माह की बिक्री 11 प्रतिशत बढक़र 46,325 वाहन रही।

ये है भारतीय बाजार का अबतक का सबसे मंहगा स्कूटर

जेएलआर की यहां जारी विज्ञप्ति के अनुसार माह के दौरान लैंड रोवर की डिस्कवरी स्पोर्ट, रेंज रोवर एवाक्यू, जगुआर एक्स एफ के बेहतर प्रदर्शन तथा जगुआर एफ-पेस को बाजार में उतारने के साथ बेहतर शुरआत रही। कंपनी के वाहनों की चीन और यूरोप में साल दर साल आधार पर बिक्री में अच्छी वृद्धि रही। 

जेएलआर के समूह बिक्री संचालन निदेशक एंडी गोस ने कहा, ‘हमारे ज्यादातर उत्पादों की श्रंृखला बेहतर स्थिति में है ऐसे में हमें बिक्री में अच्छी रफ्तार बने रहने की उम्मीद है। यूरोप और चीन में हमारे वाहनों की अच्छी बिक्री से हमारी इस साल अब तक की बिक्री 4,80,000 वाहन तक पहुंच गई।’

टोयोटा की फॉर्च्यूनर आज होगी भारतीय बाजार में पेश

कंपनी ने कहा कि अक्तूबर में उसकी पिछले साल के मुकाबले वाहनों की बिक्री चीन में 39 प्रतिशत बढ़ी, यूरोप में 25 प्रतिशत, ब्रिटेन और उत्तरी अमेरिका दोनों में 8 प्रतिशत वृद्धि दर्ज की गई जबकि अन्य विदेशी बाजारों में बिक्री 22 प्रतिशत कम हुई है।

वर्ष 2016 के पहले दस माह में जेएलआर ने 4,80,349 वाहन बेचे हैं। एक साल पहले की इसी अवधि के मुकाबले यह संख्या 23 प्रतिशत अधिक है।                    -एजेंसी

 

Read More:

अगर बनना चाहते है सभी के चहिते, तो जरूर अपनाएं यह छोटी-छोटी मगर खास बातें

जाने! लड़को की पहली पसन्द 'Bad Girls' क्यूँ होती है....

अगर आपको भी सताते है डरावने सपने, तो हो सकते है ये कारण...



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.