गो और गो पल्स का special anniversary edition पेश

Samachar Jagat | Wednesday, 12 Apr 2017 09:22:12 AM
Introducing the special anniversary edition of Go and Go Pulse

नई दिल्ली। प्रीमियम वर्ग के यात्री वाहन बनाने वाली निसान मोटर का छोटी कार ब्रांड डैटसन ने भारत में अपने परिचालन के तीन वर्ष पूरे करने के मौके पर अपनी लोकप्रिय कारों गो और गो पल्स के विशेष वर्षगांठ संस्करण पेश करने की घोषणा की है।

वोल्वो ऑटो इंडिया ने वाहनों के दाम 2.5 लाख तक बढ़ाए 

कंपनी ने यहां जारी बयान में कहा कि तीन वर्ष में उसकी इन दोनों कारों की लोकप्रियता काफी बढ़ी है और इसी को ध्यान में रखते हुये विशेष वर्षगांठ संस्करण पेश किया गया है। दिल्ली में डैटसन गो के विशेष वर्षगांठ संस्करण की एक्स शोरूम कीमत 4.19 लाख रुपए और डैटसन गो पल्स की कीमत 4.9 लाख रुपए है। 

दो दिन में बिके सात लाख बीएस3 वाहन

निसान मोटर इंडिया के प्रबंध निदेशक अरुण मल्होत्रा ने कहा कि डैटसन कारों की लोकप्रियता दिनो दिन बढ़ रही है। किफायती वाहन की चाहत रखने वाले इन कारों की ओर आकर्षित हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस विशेष वर्षगांठ संस्करण की कारों को सामान्य कारों से अलग बनाया गया है। इसमें सूचना प्रौद्योगिकी का अधिक उपयोग किया गया है और इसके जरिये इन कारों को आकर्षक बनाया गया है। 

10 लाख रूपए तक का है बज़ट, तो ये कारें बन सकती हैं आपकी शानदार सवारी

टेस्टिंग के दौरान दिखी टेस्ला मॉडल 3, भारत में भी होनी है लॉन्च

बीएमडब्ल्यू मोटोराड ने भारत में कामकाज किया शुरू



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.