हार्ले-डेविडसन ने भारतीय बाजार में उतारी अपनी दमदार बाइक्स

Samachar Jagat | Tuesday, 08 Nov 2016 04:30:08 PM
India launched a new range of Harley-Davidson, the starting price of Rs 9.70 lakh

नई दिल्ली। यूएसए की मशहूर बाइक निर्माता कंपनी हार्ले-डेविडसन ने भारतीय बाजार में अपने 2017 मॉडल रेंज को पेश कर दिया है। कंपनी ने इस रेंज में हार्ले-डेविडसन स्ट्रीट 750 के अपग्रेडेड वर्जन सहित दो  और नई बाइक भी लॉन्च की है। हार्ले-डेविडसन स्ट्रीट 750 के अपग्रेडेड मॉडल को एबीएस सहित कॉस्मेटिक बदलाव के साथ उतारा गया है। वहीं, दो नई बाइक में हार्ले-डेविडसन रोडस्टर और हार्ले-डेविडसन रोड ग्लाइड स्पेशल को शामिल किया गया है।

इंजन की बात करें तो कंपनी ने हार्ले-डेविडसन रोडस्टर में वी-ट्विन 1,200 सीसी, एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है। जो कि 96 एनएम का टॉर्क जनरेट करनें में सक्षम है।

इस महीनें ऑटो सेक्टर को दिया जा रहा है, इन कारों का तोहफा

हार्ले-डेविडसन बाइक में 4-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंटेशन लगाया गया है जिसमें स्पीड, आरपीएम, टाइम, ट्रिप मीटर, गियर इंडिकेटर इत्यादि की जानकारी मिलती है। हार्ले-डेविडसन रोडस्टर की कीमत 9.70 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी गई है।

वहीं, दूसरी तरफ नई हार्ले-डेविडसन रोड ग्लाइड स्पेशल को भी भारतीय बाज़ार में उतारा गया है। इस बाइक में नया 1,700 सीसी वी-ट्विन इंजन लगा है जो 150एनएम का टॉर्क जनरेट करती है।

14 नवंबर को भारत में पेश की जाएगी नई हुंडई ट्यूशॉ

बाइक के स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करें तो इसमें 6.5-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, जीटी ऑडियो सिस्टम और एडजस्टेबल रियर सस्पेंशन लगाया गया है।

हार्ले-डेविडसन रोड ग्लाइड स्पेशल की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 32.81 लाख रुपए रखी गई है। हार्ले-डेविडसनकी दोनों ही बाइक इस महीने के अंत तक बिक्री के लिए बाजारो में उपलब्ध होगी।

तो क्या इन कारणों से महिलाएं करती है संभोग?

रिश्तों में न आने दे इनसिक्योरिटी वरना...

अपने पार्टनर को प्यार का अहसास दिलाने के लिए आज़माए 'Kiss' के ये असरदार तरीके



 
loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.