होंडा डब्ल्यूआर-वी की बुकिंग शुरू, 16 मार्च को होगी लॉन्च

Samachar Jagat | Monday, 06 Mar 2017 01:05:48 PM
honda to launch wrv on march 16 2017 bookings open

होंडा ने सब 4-मीटर एसयूवी डब्ल्यूआर-वी की बुकिंग शुरू कर दी है, इसे होंडा डीलरशिप पर 21 हजार रूपए देकर बुक कराया जा सकता है। यह कंपनी की पहली कॉम्पैक्ट एसयूवी है, इसे भारत में 16 मार्च को लॉन्च किया जाएगा।

डब्ल्यूआर-वी को होंडा जैज़ वाले प्लेटफार्म पर बनाया गया है, इसी प्लेटफार्म पर सिटी सेडान भी बनी है। डब्ल्यूआर-वी के मामले में होंडा ने बीआर-वी वाला फॉर्मूला अपनाया है, बीआर-वी में मोबिलियो वाले अधिकांश बॉडी पैनल इस्तेमाल हुए है, जबकि डब्ल्यूआर-वी में ज्यादातर पार्ट्स और पैनल जैज़ से लिए गए हैं। इसका केबिन जैज़ से मिलता-जुलता है, इस में नई अपहोल्स्ट्री और कुछ नए फीचर भी मिलेंगे। डब्ल्यूआर-वी में ऑटोमैटिक गियरबॉक्स नहीं मिलेगा, जबकि जैज़ के पेट्रोल वर्जन में सीवीटी ऑटोमैटिक का विकल्प दिया गया है।

डब्ल्यूआर-वी केवल दो वेरिएंट एस और वीएक्स में मिलेगी, इसकी कीमत 7 लाख रूपए के आसपास शुरू हो सकती है। इसका मुकाबला मारूति सुज़ुकी विटारा और फोर्ड की ईकोस्पोर्ट से होगा।

यह भी पढें :

Source: Cardekho.com



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.