होंडा ब्राजील को करेगी WR-V का निर्यात

Samachar Jagat | Wednesday, 22 Mar 2017 09:06:50 AM
Honda to export WR-V to Brazil

चेन्नई। जापान की वाहन कंपनी होंडा अपने नए मॉडल डब्ल्यूआर-वी का ब्राजील को निर्यात करेगी। कंपनी अपने विभिन्न मॉडलों का निर्यात विदेशी बाजारों को कर रही है।

होंडा कार्स इंडिया के वरिष्ठ उपाध्यक्ष ज्ञानेश्वर सेन ने यहां बताया कि कंपनी ने पिछले महीने अपने सेडान सिटी का उन्नत संस्करण पेश किया है। इस साल वह अपनी प्रीमियम सेडान ‘सिविक’ भी लाएगी।

सेन ने यहां संवाददाताओं से कहा कि हम पहले ही अपने मौजूदा मॉडलों का निर्यात पड़ोसी देशों को कर रहे हैं। डब्ल्यूआर-वी का निर्यात संभवत ब्राजील को किया जाएगा।

भारत में अन्य मॉडलों को उतारे जाने के बारे मेंं पूछे जाने पर सेन ने कहा कि कंपनी अपनी प्रीमियम सेडान ‘सिविक’ लाएगी, जिसे पहले उत्पादन से हटा दिया गया था।

उन्होंने कहा कि पहले जब हमने सिविक पेश की थी, तब हम इसकी 2,000 इकाई मासिक बेच रहे थे। अब प्रीमियम सेडान का बाजार ही 2,000 इकाई का रह गया है।

पिछले साल सिटी के उन्नत संस्करण को पेश किए जाने के बारे में सेन ने कहा कि कंपनी को 15,000 बुकिंग मिली हैं। इसमें 40 प्रतिशत टॉप एंड ‘जेडएक्स’ संस्करण है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.