होंडा लाई भारतीय बाजार में अपनी ये दमदार कार जानिए किन फीचर्स से है लैस

Samachar Jagat | Saturday, 18 Mar 2017 04:38:38 PM
Honda has introduced this powerful car in the Indian market

नई दिल्ली। ऑटो सेक्टर की जानी मानी कार निर्माता कंपनी होंडा कार्स इंडिया ने हाल ही में अपनी छोटी क्रॉसओवर कार ‘डब्ल्यूआर-वी’ को भारतीय बाजार में पेश किया है। जिसे कंपनी ने भारतीय बाजार में 7.75 लाख रुपये से 9.99 लाख रुपये कीमत के बीच उतारा है।

सुजुकी ने पेश की BS-4 suzuki hayate ep

कंपनी ने इसका निर्माण अपनी पुराने जैज मॉडल के प्लेटफॉर्म पर किया है। यह पेट्रोल और डीजल दोनों संस्करणों में उपलब्ध होगी।

इस कार को विशेषकर 28 से 35 वर्ष आयु वर्ग के कामकाजियों - को ध्यान में रखकर इस कार को डिजाइन किया गया है। इसमें युवाओं के लिए बहुपयोगी 17.7 सीएम का एडवांस इंफोटेंमेंट सिस्टम है जो स्मार्टफोन का काम भी करता है।

उन्होंने कहा कि इसे डीजल और पेट्रोल दोनों संस्करणों में पेश किया गया है। इसमें 1.5 लीटर डीओएचसी आईडीटेक डीजल इंजन है जो छह मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस है। यह इंजन 25.5 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है। इसी तरह से 1.2 लीटर एसओएचसी आई वी टेक पेट्रोल इंजन यह 17.5 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है। पेट्रोल कार में पाँच स्पीड वाला मैनुअल ट्रासंमिशन है।

अब इन टिप्स को अपनाकर इस विकेंड करे अपनी कार को साफ

होंडा कार्स इंडिया के अध्यक्ष एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी योइचिरो यूएनो ने यहां पत्रकारों से कहा कि तेजी से बदल रहे भारतीय बाजार में ऐसी कॉम्पैक्ट कारों की मांग बढ़ रही है जो स्टाइल से भरपूर, आरामदायक और प्रीमियम फीचरों से पूर्ण हो।

महिन्द्रा ने सार्वजनिक निवेश बढ़ाने की जरुरत पर दिया जोर

सुजुकी मोटरसाइकिल ने भारत स्टेज-4 स्कूटर, मोटरसाइकिल पेश की

एयरबस ने जिनेवा मोटर शो में पेश की पॉप.अप फ्लाइंग कार



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.