अगले साल के शुरुआत में पेश किया जा सकता है होंडा सिटी का फेसलिफ्ट एडिशन

Samachar Jagat | Monday, 05 Dec 2016 08:16:01 AM
Honda City Facelift Edition Will be introduced in 2017

नई दिल्ली। जापान की मशहूर कार निर्माता कंपनी होंडा अपनी होंडा सिटी के नए मॉडल को बाजार में पेश करनें की योजना बना रही है। इस कार के मौजूदा मॉडल को बाजार में काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। जिसके चलते कंपनी अब इसे नए अवतार में पेश करनें की योजना पर काम कर रही है।

आपकी ड्राइविंग को ओर भी बेहतर बना देगें ये गैजेट्स

मीडियारिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी इसे अगले साल 2017 के शुरुआती दिनों में पेश कर सकती है। फिलहाल कंपनी का बाजार में मौजूदा मॉडल छठा वर्जन है। अब कंपनी इसके फेसलिफ्ट वर्जन को बाजार में उतारनें के लिए तैयार है।

इसमें किए गए बदलावों पर नजर डालें तो इसके फ्रंट में प्रोजक्टर हैडलैंप्स और पीछे की ओर एलईडी टेललैंप्स देखा जा सकता है। फेसलिफ्ट वर्जन में स्टाइलिश अलॉय व्हील दिए गए है। केबिन की बात करें तो यहां टचस्क्रीन इंफोटेन्मेंट सिस्टम दिया गया है जो एपल कारप्ले और गूगल एंड्रायड को सपोर्ट करता है।

नहीं बच पाएगें सैकेंड हैंड वाहन भी टैक्स से जाने कैसे

कार के इंजन में कंपनी नें कोई बदलाव नहीं किया है। पहले की तरह इस वर्जन में भी 1.5 लीटर आई-वीटेक पेट्रोल और आई-टेक डीज़ल इंजन के साथ पेश किए जाएगें। जो कि 117 बीएचपी की पावर और 145Nm का टॉर्क जनरेट करेगा। कंपनी नें इसके पेट्रोल वेरिएंट में 5 स्पीड मैनुअल के साथ सीवीटी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के विकल्प के साथ शामिल है। जबकि इसके डीजल वेरिएंट में 6 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स ही दिया गया है।

निसान की ‘गॉडजिला’ नें भारतीय बाजार में दी दस्तक

ये है बीएमडब्ल्यू की पहली कस्टमाइज बाइक BMW G310R फ्लेट ट्रैकर

जानिए कैरोल शेलबी की इस कार के बारे में जो नीलाम हुई है 92 करोड़ में



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.