जीएम इंडिया 28 अप्रैल से बंद करेगी अपना हलोल संयंत्र

Samachar Jagat | Wednesday, 08 Mar 2017 08:44:19 AM
GM Motors India to shut down Halol plant from April 28

नई दिल्ली। जनरल मोटर्स इंडिया ने मंगलवार को कहा कि वह अपने गुजरात के हलोल संयंत्र में 28 अप्रैल से उत्पादन बंद करेगी। वाहन कंपनी ने ‘संक्रमण’ की इस अवधि के दौरान कर्मचारियों को समर्थन का भरोसा दिलाया है।

जीएम इंडिया के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक काहेर काजम ने बयान में कहा कि जनरल मोटर्स इस बात की पुष्टि करती है कि वह 28 अप्रैल, 2017 से अपने हलोल कारखाने में उत्पादन बंद करेगी। कंपनी अपने तालेगांव संयंत्र में विनिर्माण को मजबूत कर रही है। हम संक्रमण की इस अवधि में अपने कर्मचारियों का समर्थन करेंगे।

उन्होंने कहा कि कंपनी ने हलोल संयंत्र के कर्मचारियों को नौकरी छोडऩे पर ‘उल्लेखनीय रूप से अच्छा’ पैकेज या तालेगांव संयंत्र में नौकरी करने का विकल्प देने की योजना बनाई है।

उन्होंने कहा कि कंपनी इस संयंत्र के कर्मचारियों को वित्तीय सलाह और कर सलाह उपलब्ध कराएगी। इसके साथ ही तालेगांव संयंत्र में स्थानांतरित किए जाने वाले कर्मचारियों की भी मदद की जाएगी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.