बोली लगाकर पाएं सुपरकार चलाने का मौका

Samachar Jagat | Wednesday, 26 Apr 2017 04:40:39 AM
Get a chance to run a supercar

नई दिल्ली। कार के दिवानों के लिए सुपरकार चलाना एक सपने जैसा है और उनके इसी सपने को साकार करने के लिए माईच्वाइस सेल्फड्राइव कार्स ने एक ऑनलाइन पोर्टल शुरू किया है, जहां सबसे ऊंची बोली लगाने वालों को नोएडा के बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट पर सुपरकार चलाने का मौका मिलेगा।

माईच्वाइस सेल्फड्राइव कार्स जापान की सेल्फड्राइव कार रेंटल कंपनी ओरिक्स का एक ब्रांड है।

ओरिक्स इंडिया के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी संदीप अधिकारी ने इस नई पहल की घोषणा करते हुए आज यहां आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा, भारत में माईच्वाइस के एक साल पूरे होने के उपलक्ष्य पर 29 अप्रैल को शाम पांच बजे माईच्वाइस की वेबसाइट पर बोली शुरु होगी जहां पंजीकृत उपयोगकर्ता अगले सप्ताह के लिए सुपरकार ऑक्शन का शिड्यूल देख सकते हैं।

उसी शिड्यूल के अनुसार उपयोगकर्ता लॉगइन करके अपनी पसंदीदा सुपरकार को चलाने का मौका पाने के लिए बोली लगा सकते हैं। पहली बार की बोली ऑडी आर8 पर लगाई जाएगी।

कंपनी के अनुसार सुपरकार की बोली 100 रुपए से शुरु होगी और प्रत्येक बोली पर इसमें 50 रुपए की बढोतरी होगी। यह बोली दो घंटे तक चलेगी और सबसे ऊंची बोली लगाने वालों को नोएडा के बुद्ध इंटरनेशनल सर्किट पर आधे घंटे के लिए सुपरकार चलाने का मौका मिलेगा। कंपनी की पूरी टीम उस दिन मौके पर मौजूद होगी ताकि उपयोगकर्ता को कोई परेशानी न हो।

ओरिक्स इंडिया के कार्यकारी उपाध्यक्ष पंकज जैन ने कहा कि इस बोली से प्राप्त पूरी रकम विभिन्न कल्याणकारी संस्थानों को दान में दी जाएगी।

माईच्वाइस एक ऐसी रेंटर कार कंपनी है, जो ग्राहकों को घंटे, दिन या महीनों के आधार पर किराए पर कार देती है। कंपनी ड्राइवर की सुविधा सहित और सेल्फ ड्राइव दोनों आधार पर किराए पर कार देती है।

कंपनी के कारों के काफिले में सेंट्रो, आई 10 से लेकर मर्सिडीज जैसी कारें हैं और ये 1,200 रुपए से लेकर 12,000 रुपए तक का भुगतान करने पर किराए पर मिलती हैं। कुछ सेल्फ ड्राइव कारें मात्र 50 रुपए प्रति घंटे के आधार पर अधिकतम छह घंटे तक के लिए भी किराए पर मिलती हैं।

कंपनी फिलहाल दिल्ली-एनसीआर, बेंगलुरु, चेन्नई, मुम्बई, पुणे, जयपुर ,कोलकाता, हैदराबाद और अहमदाबाद में कार किराए पर दे रही है और जल्द ही इसकी योजना 10 अन्य शहरों में अपनी पहुंच बढाने की है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.