भारतीय बाजार में 2017 तक दस्तक देगी फोर्ड इकोस्पोर्ट फेसलिफ्ट

Samachar Jagat | Saturday, 19 Nov 2016 08:53:40 AM
Ford EcoSport will hit the Indian market by 2017 Facelift

नई दिल्ली। कार निर्माता कंपनी फोर्ड मोटर नें अपनी जानी-मानी कार इकोस्पोर्ट फेसलिफ्ट को पूरी दुनिया के सामनें पेश कर दिया है। आपको बता दें कि हाल ही में आयोजित हुए लॉस एंजेलस ऑटो शो में कंपनी नें इस कार को शोकेस किया था। कंपनी अपनी इस कार को लेकर पिछले काफी समय से चर्चाओं में छाई हुई थी। इकोस्पोर्ट के इस नए एडिशन में कंपनी नें कई नए बदलाव किए है। जो इसे वर्तमान इकोस्पोर्ट से बिल्कुल अलग करती है।

2017 फोर्ड इकोस्पोर्ट फेसलिफ्ट में बदलावों की बात करें तो इसमें बड़ा ग्रिल और कई जगहों पर क्रोम लगाया गया है। हेडलैंप क्लस्टर में भी बदलाव किया गया है। अब इस एसयूवी में फॉक्स स्किड प्लेट के साथ स्पोर्टी बंपर और बड़ा फॉग लैंप भी लगाया गया है। कार में नई एलॉय व्हील, बड़ा फॉक्स डिफ्यूज़र लगाया गया है। इकोस्पोर्ट के यूएस स्पेसिफिकेशन वाले मॉडल में स्पेयर व्हील को टेलगेट पर नहीं लगाया गया है।

भारतीय बाजार की बात करें तो कंपनी इसे यहां अगले साल तक पेश कर देगी। भारत में पेश की जाने वाली इकोस्पोर्ट फेसलिफ्ट में 1.0-लीटर इकोबूस्ट, 1.5-लीटर पेट्रोल और 1.5-लीटर TDCi डीज़ल इंजन लगा होगा। ये तीनों इंजन को 5-स्पीड मैनुअल और ऑटोबॉक्स ट्रांसमिशन से लैस किया जाएगा। कार सिर्फ टू-व्हील ड्राइव ऑप्शन के साथ उपलब्ध होगी।

2017 फोर्ड इकोस्पोर्ट फेसलिफ्ट में कई ऐसे फिचर्स को शामिल किया गया है जो कि इसे बाजार में एक शानदार प्रतिक्रिया दिला सकते है। इसके यूएस मॉडल में 1.0-लीटर, 3-सिलिंडर टर्बोचार्ज्ड इकोबूस्ट और एक 2.0-लीटर, 4-सिलिंडर पेट्रोल इंजन में उतारा गया है। इन दोनों इंजन को 6-स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ शामिल किया गया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.