इन दमदार फीचर्स से लैस है Lamborghini की ये कार

Samachar Jagat | Saturday, 04 Mar 2017 12:16:45 PM
Equipped with the powerful features of the Lamborghini car

मुंबई। ऑटो सेक्टर की मशहूर इटली की लग्जरी कार निर्माता कंपनी लैम्बोर्गिनी ने एक्सट्रीम सुपर स्पोर्ट्स कार एवेंटाडोर एस को बाजार में पेश किया है। कंपनी ने कहा है कि उसकी अगले दो साल में टू डोर खंड में अपनी बाजार हिस्सेदारी को दोगुना करने की योजना है।

इन दमदार फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च हुई Maruti Suzuki Baleno RS

एक्सट्रीम सुपर स्पोट्र्स कार खंड में दो दरवाजे वाली दो सीटी की 1,10,000 यूरो से अधिक कीमत की कारें आती हैं। देश में इसका बाजार 70 इकाई का है। लम्बोर्गिनी का दावा है कि इस खंड में 50 प्रतिशत बाजार हिस्सेदारी के साथ वह बाजार में सबसे आगे हैं।

होंडा ने भारत में बंद की मोबिलियो की बिक्री

लम्बोर्गिनी इंडिया के प्रमुख शरद अग्रवाल ने पीटीआई भाषा से कहा, ‘‘हमें नई एवेंटाडोर एस एलपी 740-4 कूपे के लिए उसे पेश करने से पहले जो प्रतिक्रिया मिली है उसके हिसाब से हमने फोर व्हील स्टीयरिंग प्रणाली में पहले साल के लिए अपनी बिक्री हासिल कर ली है। मुझे पूरा विश्वास है कि हम यहां अपनी बाजार हिस्सेदारी को 10 प्रतिशत से बढ़ाकर दोगुना यानी 20 से 25 प्रतिशत कर लेंगे।’’ फोर व्हील स्टीयरिंग प्रौद्योगिकी में चारों पहिये स्टीयरिंग से नियंत्रण में रहते हैं।

मारुति विटारा ब्रेजा की कुल बिक्री एक लाख के पार

]रेनो ने कार डिजाइनिंग के लिए चेन्नई में खोली अकादमी

मारुति अपनी स्विफ्ट कार पर दे रही 53 हजार रुपए तक की छूट



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.