हुंडई आई10 को रिप्लेस करेगी ये कार

Samachar Jagat | Monday, 05 Dec 2016 10:34:15 AM
 Centro replace Hyundai i10

नई दिल्ली। ऑटो सेक्टर की जानी मानी कंपनी हुंडई उन कंपनियों में शामिल है जो ऑटो सेक्टर में अपनी कारों की सफलता से जानी जाती है। हुंडई मोटर्स इन दिनों अपनी पॉप्युलर हैचबैक कार सेंट्रो को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रही है।

अगले साल के शुरुआत में पेश किया जा सकता है होंडा सिटी का फेसलिफ्ट एडिशन

गौरतलब है कि कंपनी नें इस कार को आई10 से रिप्लेस किया था। लेकिन अब यहीं कार आई10 को ही रिप्लेस कर रही है। आपको बता दें कि ऑटो बाजार में कंपनी की ग्रेंड i10, i20 और एलीट i20 मौजूद है। जिन्हें बाजार में अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। इन कारों के चलते कंपनी की आई10 की बिक्री में गिरावट आई है। जिसके चलते कंपनी इसे सेंट्रो से रिप्लेस करनें की योजना बना रही है। यह कार पहले भी बाजार में अपनी अच्छी प्रतिक्रिया के चलते काफी सराही गई थी।

आपकी ड्राइविंग को ओर भी बेहतर बना देगें ये गैजेट्स

आप शायद ये सोच रहे होगें कि इसमें आखिर ऐसा क्या है जो कंपनी इसे दोबारा बाजार में उतारनें की योजना बना रही है, तो हम आपको बता देते है कि कंपनी हुंडई इसे एक अलग और नए प्लेटफॉर्म पर तैयार करनें वाली है। फिलहाल कंपनी इसे 2018 तक भारतीय बाजार में पेश करनें की तैयारी में है।

नहीं बच पाएगें सैकेंड हैंड वाहन भी टैक्स से जाने कैसे

निसान की ‘गॉडजिला’ नें भारतीय बाजार में दी दस्तक

ये है बीएमडब्ल्यू की पहली कस्टमाइज बाइक BMW G310R फ्लेट ट्रैकर



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.