बीएमडब्ल्यू एक्स 1 पेट्रोल माॅडल भारत में हुआ लांच

Samachar Jagat | Wednesday, 17 May 2017 02:00:13 PM
BMW X1 petrol model launched in India

बीएमडब्ल्यू ने भारत में पेट्रोल एक्स 1 एसयूवी लॉन्च कर दी है। पेट्रोल बीएमडब्ल्यू एक्स 1 भारत में सिर्फ एक संस्करण में उपलब्ध है और वह वैरिएंट है मिडिल स्तरीय एक्सलाइन ट्रिम जिसकी कीमत 35.75 लाख रुपये के एक्स शोरूम दिल्ली है। 

पेट्रोल बीएमडब्ल्यू एक्स1 को एस ड्राइव 20आई के रूप में बैज किया गया है। भारत में नए बीएमडब्लू एक्स 1 को शक्ति देने वाला एक 2.0-लीटर, टर्बोचार्ज्ड, चार सिलेंडर पेट्रोल इंजन है जो 188बीएचपी और 280एनएम ट्राक का उत्पादन करता है और 8-स्पीड स्वचालित गियरबॉक्स से लैस है।

बीएमडब्लू एक्स 1 पेट्रोल संस्करण में 16.30 किमी प्रति लीटर के माइलेज देने के साथ 7.7 सेकेंड में 0-100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार बताई गई है। बीएमडब्लू एक्स 1 के एक्सलाइन ट्रिम के डिजाइन के बारे में एसयूवी का फ्रंट बम्पर मैट के साथ आता है। 

केबिन के अंदर की बात करें तो नई बीएमडब्लू एक्स 1 में कई सुविधाओं के साथ आता है। यह स्वचालित जलवायु नियंत्रण, पैनोरमा कांच की छत, फोलवेल लाइट से लैस है।

नई बीएमडब्ल्यू एक्स 1 में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और रियर व्यू कैमरे के साथ 16.5 सेमी डिस्प्ले वाले आईडीआरिव की सुविधा है। सुरक्षा सुविधाओं में, नए बीएमडब्लू एक्स 1 में छह एयरबैग, ब्रेक असिस्ट के साथ एबीएस, कॉर्निंग ब्रेक कंट्रोल, डायनेमिक स्थिरता नियंत्रण और गतिशील ट्रैक्शन कंट्रोल शामिल हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.