बीएमडब्ल्यू: नई 5 सीरीज की कार जून में हो सकती है लांच

Samachar Jagat | Monday, 15 May 2017 09:33:25 AM
BMW new 5-series car can be launched in June

बीएमडब्ल्यू जल्द ही बाजार में अपनी गाड़ियों की नई सीरीज पेश करने जा रही है। जानकारी के मुताबिक कंपनी इसके तहत नई 5 सीरीज लांच करने जा रही है।

उम्मीद की जा रही है कि भारत में इस कार को जून में लांच किया जा सकता है। आपको बता दें कि इस नई 5 सीरीज की बुकिंग कंपनी ने पहले ही शुरू कर दी है, जिसके लिए 2 लाख रूपए देने होंगे। इसके अलावा यह भी उम्मीद की जा रही है कि इसकी डिलीवरी जुलाई से शुरू हो सकती है।

कार की खुबियांः इंजन की बात करें तो इन नई 5-सीरीज में तीन इंजनों का विकल्प मिल सकता है। एंट्री लेवल वैरिएंट 520डी में 2.0 लीटर का 4-सिलेंडर डीजल इंजन आ सकता है, जो 190 पीएस की पावर और 400 एनएम का टॉर्क देगा।

530आई में 2.0 लीटर का 4-सिलेंडर पेट्रोल इंजन आ सकता है, जो 252 पीएस की पावर और 350 एनएम का टॉर्क देगा, यही इंजन 330आई जीटी में भी आएगा। 530डी वैरिएंट में 3.0 लीटर का 6-सिलेंडर डीजल दिया जा सकता है, यह इंजन 265 पीएस की पावर और 620 एनएम का टॉर्क देगा। सभी इंजन 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जुड़े हो सकते हैं।

फीचर्सः 5-सीरीज में 4-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, इलेक्ट्रिक सीटों के साथ मसाज फंक्शन, नया आई-ड्राइव सिस्टम, जेस्चर कंट्रोल, अडॉप्टिव डैम्पर्स, रीमोट पार्किंग फंक्शन, एलईडी हैडलैंप्स के साथ वैकल्पि तौर पर अडॉप्टिव एलईडी लाइटें और आधे किलोमीटर रेंज वाले एंटी-डैजल हाई-बीम लैंप्स भी आएंगे।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.