कीमत के मामले में कार कंपनियों को मात दे दी मिडालू की इस लग्जरी बाइक नें

Samachar Jagat | Wednesday, 09 Nov 2016 04:30:33 PM
Beat in terms of price Midalu car companies released this luxury bike

नई दिल्ली। लग्जरी मोटरसाइकिल निर्माता चेक गणराज्य की कंपनी मिडालू ने सबसे मंहगी लग्जरी बाइक को बाजार में पेश कर दिया है। कंपनी नें 6-सिलेंडर एफजीआर मिडालू 2500 वी6 को बाजार के लिए लांच कर दिया है और कंपनी ने इसका प्रोडक्शन भी शुरू कर दिया है। कीमत की बात करें तो इसे कंपनी नें बेहद आक्रामक कीमत पर पेश किया है। इस बाइक की कीमत 1.2 लाख यूरो यानि करीब 90 लाख रुपए के आसपास रखी गई है। देखने में यह बहुत ही आकर्षक लगाती है इस बाइक की बॉडी का अधिकांश हिस्सा कार्बन फाइबर का बना हुआ है।

स्टंट के शौकिनों के लिए वरदान से कम नही ये डर्ट बाइक्स

आपको बता दें कि कंपनी मिडालू 70 के दशक से बाइक्स का निर्माण कर रही है। कंपनी द्दारा पांच साल पहले दिखाई गई इस बाइक को प्रोटोटाइप स्टैनिस्ला हानस द्दारा डिजाइन किया है। जानकारी के मुताबिक ग्राहक इसमें अपनी हिसाब से फीचर्स में बदलाव करा सकते है। जो कि इस बाइक की ये सबसे बड़ी खूबी है।  

हमारी सोच से परे है इस बाइक के फीचर्स जो बनाते है इसे डिजिटल बाइक

इस सेगमेंट की यह लगभग सबसे महगी बाइक मानी जा रही है।  साथ ही यह खास तौर पर युवाओ के लिए लांच की गयी है।  भारत में यह बाइक कब आएगी इस बात की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है। लेकिन कीमत की बात करे तो 90 लाख बताई जा रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.