बजाज ने लॉन्च की नई Pulsar 220F, कीमत 91 हजार रुपए

Samachar Jagat | Tuesday, 08 Nov 2016 05:25:08 PM
Bajaj launches new Pulsar 220F

दुपहिया वाहन निर्माता कंपनी बजाज की पल्सर मोटरसाइकिल के सभी मॉडल काफी प्रचलित रहे हैं कंपनी की रिपोर्ट है कि नई पल्सर 220F लॉन्च कर दी गई है। इससे पहले BS-IV कम्पलाइंट इंजन वाली नई बजाज पल्सर 220F के शोरूम में मॉडल प्रदर्शित कि गई है इसके बाजार में उतरने का संभावना जताई जाने लगी थी।

व्हाट्सएप पर वीडियों कॉलिंग के लिए अपनाए ये स्टेप्स

कार और बाइक संबंधी वेबसाइट OverDrive के मुताबिक, यह बाइक भारत में लॉन्च कर दी गई है और कंपनी ने इसकी कीमत 91,000 रुपए ( एक्स-शोरूम) रखी है। हालांकि कंपनी ने अभी तक कोई बयान जारी नहीं किया है।परन्तु बाइक के 2016 मॉडल पल्सर 200F की एक वीडियो भी ऑनलाइन काफी पसंद की जा रही है। इसके फीचर्स दिखने में वर्तमान मॉडल की जैसे है।

हालांकि इसमें नए बॉडी ग्राफिक्स, रिम, मैटे ग्रे फिनिश exhaust, ब्लू बैकलिट इंस्टूमेंटल कंसोल लाइट दी गई है। अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें आरामदायक सीट और हैंडलबार क्लिप दी गई है।  नई पल्सर के इंजन की बात करें तो नई पल्सर 200F में वर्तमान मॉडल वाला ही 4-स्ट्रॉक DTS-i ऑल कूल्ड, सिंगल सिलिंडर 220सीसी का इंजन दिया गया है। यह 20बीएचपी पावर और 19.12Nm टॉर्क जेनरेट करती है।

एलो एप में गूगल नें शामिल किए नए फीचर

अनुमान है कि यह जल्द ही बाजार में खरीदारी के लिए उपलब्ध होगी। ऐसी खबरें हैं कि बजाज जल्द ही अपनी Kratos VS400 बाइक के साथ पल्सर 180 और पल्सर 150 का भी अपडेटेड वर्जन भारत में पेश करेगी। Kratos VS400 बजाज की फ्लैगशिप मॉडल मोटरसाइकिल है, जो देश में इसी महीने लॉन्च हो सकती है।

इन ख़बरों पर भी डालें एक नजर :-

ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम के अलावा ये सोशल साइट्स है बड़े काम की

एसएमएस का प्रिंटआउट लेनें के लिए ये एप करेंगी आपकी मदद

महज 501 रुपए में मिल रहा है ये 4जी स्मार्टफोन Champ One C1



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.