ऑडी ने 10 लाख रुपए तक दाम घटाए

Samachar Jagat | Friday, 26 May 2017 10:22:01 PM
Audi slashes prices by Rs 10 lakh for limited offer

नई दिल्ली। जर्मनी की लक्जरी कार निर्माता ऑडी ने भारत में अपनी कारों के दामों में 10 लाख रुपए तक की कटौती की है जो 30 जून तक लागू रहेगी।

कंपनी ए 3 सेडान से लेकर ए 8 प्रीमियम सेडान जैसी विभिन्न कारें बेचती है। स्थानीय बाजार में इनकी कीमत 30 लाख रुपए-1.15 करोड़ रुपए के बीच है।

ऑडी इंडिया के प्रमुख राहिल अंसारी ने एक बयान में कहा कि यह पुराने स्टॉक को खाली करने का तरीका नहीं है, हम अपनी नई कारों पर भी ग्राहकों को छूट दे रहे हैं।

डीलर सूत्रों के अनुसार, ऑडी गाडिय़ों के दामों में कटौती प्रवेश स्तर की ए 3 सेडान पर 50000 रुपए से लेकर महंगे ए 8 सेडान माडल पर 10 लाख रुपए तक होगी।

अन्य जर्मन लक्जरी कार निर्माता कंपनी बीएमडब्ल्यू ने भी कहा कि वह मॉडल की पसंद के आधार पर एक्सशोरूम दामों पर 12 फीसदी तक का लाभ दे रही है जिनमें जीएसटी लाभ शामिल हैं। अन्य लाभों मेें 7.9 फीसदी की घटी हुई ब्याजदर, तीन साल तक मुफ्त सर्विस एवं रखरखाव तथा एक साल का मुफ्त बीमा शामिल है।

गुरुवार को प्रतिद्वंद्वी मर्सीडीज बेंज ने जीएसटी के तहत नई कर दरों का लाभ ग्राहकों को पहुंचाने के लिए भारत में बनने वाले अपने वाहनों के दाम सात लाख रुपए तक घटाने की घोषणा की थी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.