साल के अंत में बजाज पेश करेगी अपनी 125 सीसी वी12 बाइक

Samachar Jagat | Thursday, 01 Dec 2016 09:26:13 AM
At the end of the year Bajaj will launch 125 cc V-12 bike

नई दिल्ली। वाहन निर्माता कंपनी बजाज ऑटो जल्द ही वी12 नाम की 125 सीसी इंजन वाली बाइक को ऑटो बाजार में पेश करनें की योजना बना रही है। जानकारी के मुताबिक कंपनी इसे इसी साल के अंत तक यानि दिसंबर  में पेश कर सकती है।

बजाज 2017 में पेश करेगी पल्सर की नई रेंज  

गौरतलब है कि बजाज की मौजूदा बाइक वी15 को एयरक्राफ्ट कैरियर आईएनएस विक्रांत के मेटल से बनाया गया है। जिसे इसी साल के शुरुआती महिनों में पेश किया गया था। इस बाइक की बिक्री आंकड़ा देखते हुए इसकी बाजार में मिल रही अच्छी प्रतिक्रिया का अनुमान लगाया जा सकता है। अब तक कंपनी नें इस बाइक की 1.6 लाख इकाई बेची है। इसी के तर्ज पर वी12 का निर्माण भी विक्रांत के मेटल से किया गया है। कंपनी ने बजाज वी12 का उत्पादन भी शुरू कर दिया है।

फिर एक बार ऑटो बाजार में दिखेगा बजाज ‘चेतक’

इंजन पर नजर डालें तो बजाज वी12 में 125सीसी का इंजन दिया गया है। इसके डिजाइन में ज्यादा परिवर्तन नहीं करके इसे वी15 की तरह ही डिजाइन गया है। कीमत की बात करें तो कंपनी इसे 56,000 रुपए की कीमत पर बाजार में पेश कर सकती है।

फोर्ड कुगा एसयूवी जल्द भारतीय बाजार में दे सकती है दस्तक

भारतीय बाजार में जल्द दस्तक देगी मर्सिडीज की ये शानदार कार

स्मोकिंग की लत से परेशान है आमिर, पर क्यों करते है ऐसा ? जानिए    



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.