2017 सुजुकी एस-क्रॉस इन दमदार फीचर्स से है लैस

Samachar Jagat | Saturday, 17 Dec 2016 12:30:09 PM
2017 Suzuki S-Cross is equipped with these powerful features

नई दिल्ली। कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी एस क्रॉस को अगले साल एक नए अवतार में लानें की योजना पर काम कर रही है। कंपनी इस कार को नए बदलावों के साथ 2017 में पेश करेगी। जानकारी के मुताबिक कंपनी नें इसमें कई अहम बदलावों और नए फीचर्स को शामिल किया है जो इसे बाजार में एक अच्छी प्रतिक्रिया दिलानें में सहायक होगें।

तो ये है देश में बनी पहली इलेक्ट्रिक बस

इंजन से लेकर इंटिरियर तक इसमें अहम बदलाव किए गए है। मौजूदा एस-क्रॉस से यह कहीं गुना दमदार और आकर्षक दिख रही है। कार के इंजन पर नजर डालें तो इसमें बूस्टरजेट इंजन ऑप्शन से लैस किया जाएगा। भारतीय बाजार की बात करें तो यहां इस कार को दो डीजल ऑप्शन में उतारा जाएगा।  1.3-लीटर डीज़ल और 1.6-लीटर डीज़ल इंजन के साथ पेश होगीं। 1.3-लीटर डीज़ल इंजन 89 बीएचपी की पावर और 1.6-लीटर डीज़ल इंजन 118 बीएचपी की पावर देनें में सक्षम होगा।

इन बदलावों के साथ बाजार में दस्तक देगी हुंडई i30   

कार के लुक पर नजर डालें तो इसमें कंपनी नें काफी मेहनत की है। कार में नया फ्रंट ग्रिल, हेडलाइट, टेललाइट में कई बदलाव देखने को मिलेंगे। कार के ग्राउंड क्लियरेंस में कोई बदलाव नहीं किया गया है और ये 180 एमएम का है। इसमें नया फैब्रिक और एक डबल स्लाइडिंग पैनारोमिक ग्लास सनरूफ दिया गया है।

अगर आपके पास है रिलायंस जियो की सिम तो ये स्मार्टफोन है अच्छे ऑप्शन

अब इन तरीकों से महकेगी आपकी कार

2017 में नए बदलावों के साथ लॉन्च होगी हुंडई वरना

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
रिलेटेड न्यूज़
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.